Samsung Galaxy M02s भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Samsung Galaxy M02s launched in India, know  Price
Samsung Galaxy M02s भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स
Samsung Galaxy M02s भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung (सैमसंग) ने गुरुवार को भारत में Galaxy M02s (गैलेक्सी एम02एस) को लॉन्च कर दिया है। यह एक बजटफोन है, जिसमें कम कीमत में बेहतर कैमरा के साथ पावरफुल बैटरी मिलती है। इस फोन को कंपनी नेपाल में पहले ही लॉन्च कर चुकी है। भारतीय बाजार में इस फोन को सिंगल स्टोरेज वेरिएंट और तीन कलर ब्लैक, ब्लू और रेड ऑप्शन में लॉन्च किया गया है। 

बात करें कीमत की तो Samsung Galaxy M02s की कीमत 8,999 रुपए रखी गई है। इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Samsung.Com और ई-काॅमर्स साइट Amazon India से खरीदा जा सकता है। हालांकि कंपनी ने अभी Galaxy M02s की सेल डेट की घोषणा नहीं की गई है। आइए जानते हैं इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में...

ZOOOK ने भारत में लॉन्च किया Explode 111 स्पीकर सिस्टम

Samsung Galaxy M02s स्पेसिफिकेशन
इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच की HD+ Infinity-V डिस्प्ले दी गई है, जो कि 720x1,560 पिक्सल का रेजॉल्यूशन देती है। फोटोग्राफी के लिए इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें पहला 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, दूसरा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और तीसरा 2 मेगापिक्सल का पोट्रेट लेंस है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।      

यह फोन एंड्राइड 10 पर आधारित OneUI ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।  बेहतर परफोर्मेंस के लिए इस फोन में 4GB रैम के साथ Snapdragon 450 प्रोसेसर दिया गया है। Galaxy M02s में 64GB स्टोरेज दी गई है। इसकी इंटरनल स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है।

Created On :   7 Jan 2021 9:14 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story