Galaxy M11: पंच-होल डिस्प्ले वाला सबसे सस्ता फोन लॉन्च करेगी सैमसंग, जानें संभावित फीचर्स

Samsung Galaxy M11: cheapest phone with punch-hole display, know price and features here
Galaxy M11: पंच-होल डिस्प्ले वाला सबसे सस्ता फोन लॉन्च करेगी सैमसंग, जानें संभावित फीचर्स
Galaxy M11: पंच-होल डिस्प्ले वाला सबसे सस्ता फोन लॉन्च करेगी सैमसंग, जानें संभावित फीचर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दक्षिण कोरिया की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग (Samsung) लगातार शानदार हैंडसेट बाजार में उतार रही है। इनमें बजटफोन से लेकी मिड रेंज और प्रीमियम स्मार्टफोन शामिल हैं। अब कंपनी पंच-होल डिस्प्ले के साथ अब तक का सबसे सस्ता स्मार्टफोन लाने की तैयारी कर रही है। एक रिपोर्ट के अनुसार कंपनी अपनी एम सीरीज को आगे बढ़ाते हुए Galaxy M11 (गैलेक्सी एम11) को लॉन्च करेगी। भारत में ये स्मार्टफोन 16 मार्च को लॉन्च होगा।

एक जानकारी के मुताबिक सैमसंग ने अपने एंट्री-लेवल स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी M11 पर काम कर रही है। जिसे जल्द ही ग्लोबली पेश किया जाएगा। स्मार्टफोन की तस्वीरें गूगल प्ले कंसोल लिस्टिंग पर लीक हुई हैं। M11 के डिजाइन के अलावा कुछ मुख्य स्पेसिफिकेशन्स सामने आए हैं। माना जा रहा है कि Samsung Galaxy M11 पिछले मॉडल गैलेक्सी M10s का अपग्रेडेड हैंडसेट होगा।

10 हजार रुपए से कम कीमत में मिलते हैं ट्रिपल कैमरा वाले ये फोन

Samsung Galaxy M11 के संभावित स्पेसिफिकेशन्स
लीक रिपोर्ट के मु​ताबिक Samsung Galaxy M11 में इनफिनिटी-ओ टाइप डिस्प्ले दी जाएगी, जो कि 720 X 1560 पिक्सल का रेज्यूलेशन देगी। अपने सेगमेंट में बेहतर परर्फोंस के लिए इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर दिया जाएगा। 

Galaxy M11 स्मार्टफोन में 3GB रैम दी जाएगी। हालांकि इसमें दिए जाने वाले रियर कैमरा और फ्रंट कैमरा सेंसर की जानकारी सामने नहीं आई है। इस डिवाइस में लेटेस्ट वन यूआई 2.0 कस्टम स्किन दी जा सकती है। यह स्मार्टफोन ऐंड्रॉयड 10 पर रन करेगा। 

Note Series: Redmi Note 9 pro और Redmi Note 9 pro Max भारत में लॉन्च

खबरों की माने तो हैंडसेट को वॉयलेट कलर वेरियंट में लॉन्च किया जा सकता है। सैमसंग ने अभी गैलेक्सी M11 के लॉन्च से जुड़ी कोई जानकारी नहीं दी है। कीमत की बात करें तो इसकी कीमत M सीरीज के M10 और M20 की कीमत के आसपास ही रखी जा सकती है। यानी कि इसकी कीमत 10 हजार रुपए से नीचे या आसपास हो सकती है। 

Created On :   13 March 2020 8:54 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story