Samsung Galaxy Note 10 Lite की इमेज हुई लीक, मिल सकते हैं ये फीचर्स

Samsung Galaxy Note 10 Lite image leaked, these features can be found
Samsung Galaxy Note 10 Lite की इमेज हुई लीक, मिल सकते हैं ये फीचर्स
Samsung Galaxy Note 10 Lite की इमेज हुई लीक, मिल सकते हैं ये फीचर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung (सैमसंग) का अपकमिंग हैंडसेट Galaxy Note 10 Lite (गैलेक्सी नोट 10 लाइट) लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। साथ ही इस फोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन से जुड़े कई लीक अब तक सामने आ चुके हैं। वहीं हाल ही में इस फोन की लीक इमेज सामने आई है।

लीक इमेज में इस स्मार्टफोन के डिजाइन को देखा जा सकता है। इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा के साथ पंचहोल और एस-पेन का सपोर्ट दिया है। हालांकि, Samsung ने अब तक इस फोन की आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी नहीं दी है। 

आपको बता दें कि टेक टॉक टीवी ने Galaxy Note 10 Lite की तस्वीरें ट्विटर पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में फोन में दिए जाने वाले स्कवायर शेप्ड ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप को देखा जा सकता है। इसमें तीन लेंस साफ तौर पर देखे जा सकते हैं, इसके साथ ही इसमें एक एलईडी फ्लैश भी दिखाई दे रही है। इस स्मार्टफोन के ब्लैक कलर वेरिएंट को हर एंगल से शोकेस का गया है। 

लीक तस्वीरों के अनुसार इस डिवाइस को ग्लास बॉडी मिली है। साथ ही फोन के राइट साइड में पावर बटन और लेफ्ट में सिम स्लोट दिया गया है। वहीं, इस फोन को SM-N770F मॉडल नंबर के साथ स्पॉट किया गया है। इस फोन को कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक शो CES 2020 में पेश किया जा सकता है, जो ​इसी माह आयोजित किया जाएगा। 

आपको बता दें कि इससे पहले लीक में कहा गया था कि Galaxy Note 10 Lite में 6.7 इंच की फुल एचडी प्लस HDR AMOLED डिस्प्ले दी जा सकती है। फोटोग्राफी के लिए इस फोन में 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 12 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस मौजूद होंगे। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा। 

फोन 6GB RAM और 128GB UFS स्टोरेज विकल्प के साथ आ सकता है। इसमें Exynos 9810 SoC प्रोसेसर दिया जा सकता है।इसके अलावा इस फोन में पावर के लिए 4,500 mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो 25W फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करेगी। 

Created On :   2 Jan 2020 2:39 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story