17 जनवरी को लॉन्च हो रहा Samsung का ये नया फोन, जानें कीमत और खासियत

Samsung Galaxy On7 Prime India Launch Expected on Wednesday.
17 जनवरी को लॉन्च हो रहा Samsung का ये नया फोन, जानें कीमत और खासियत
17 जनवरी को लॉन्च हो रहा Samsung का ये नया फोन, जानें कीमत और खासियत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। Samsung एक बार फिर भारत में अपने नए स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। इंडियन मार्केट में कंपनी का नया स्मार्टफोन Galaxy On सारीज का होगा। बता दें कि इसी हफ्ते Samsung Galaxy On7 Prime को अमेजन इंडिया पर लिस्ट किया गया। अब सैमसंग ने जानकारी दी है कि कंपनी भारत में 17 जनवरी को एक इवेंट का आयोजन कर रही है। कंपनी द्वारा इस इवेंट में Samsung Galaxy On7 Prime हैंडसेट को लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। कंपनी ने इस इनवाइट के लिए मीडिया इनवाइट भेज दिए हैं।

Samsung Galaxy On7 Prime, Samsung On7 Prime launch, Samsung Galaxy On7 Prime India launch, Amazon India, Samsung Galaxy On7 Prime price in India, Samsung Galaxy On7 Prime features, Samsung Galaxy On7 Prime specifications



सैमसंग द्वारा भेजे गए इनवाइट में 17 जनवरी, बुधवार को एक लॉन्च इवेंट की जानकारी दी गई है। यह इवेंट गुरुग्राम में दोपहर 12 बजे से शुरू होगा। इस इनवाइट में बताया गया है कि इस इवेंट में एक स्मार्टफोन को लॉन्च किया जाएगा जो आपके खरीदारी के अनुभव को बदल देगा। हालांकि, कंपनी ने किसी हैंडसेट के नाम का जिक्र नहीं किया है। लेकिन इस इवेंट में सैमसंग द्वारा गैलेक्सी ऑन7 प्राइम को लॉन्च किया जा सकता है।

अमेजन इंडिया पर हुई लिस्टिंग से गैलेक्सी ऑन7 के स्पेसिफिकेशन का खुलासा हो चुका है। सैमसंग गैलेक्सी ऑन7 प्राइम में 5.5 इंच का फुल-एचडी डिस्प्ले है। मेटल यूनीबॉडी वाले इस हैंडसेट में 1.6 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर एक्सीनॉस 7870 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। लिस्टिंग के मुताबिक, सैमसंग के इस फोन के दो वेरिएंट होंगे। एक वेरिएंट 4 जीबी रैम और 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आएगा। दूसरा वेरिएंट 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज से लैस होगा। दोनों ही वेरिएंट में यूजर 256 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल कर सकेंगे।

Image result for Samsung Galaxy On7 Prime


कैमरे को लेकर सैमसंग ने दावा किया है कि गैलेक्सी ऑन7 प्राइम कम रोशनी में बेहतर फोटोग्राफी के लिए बना है। हैंडसेट में 13 मेगापिक्सल के फ्रंट और रियर कैमरे दिए गए हैं। दोनों ही कैमरे एफ/1.9 अपर्चर वाले हैं। इस हैंडसेट की मोटाई 8 मिलीमीटर है। सैमसंग के अन्य मिडरेंज हैंडसेट की तरह इस फोन में सैमसंग पे मिनी का सपोर्ट मौज़ूद है। पहली झलक में इस हैंडसेट की डिज़ाइन सैमसंग के अन्य स्मार्टफोन से प्रेरित लगती है। फिलहाल, सारे स्पेसिफिकेशन सार्वजनिक नहीं किए गए हैं।

गौर करने वाली बात है कि सैमसंग गैलेक्सी ऑन7 प्राइम कंपनी की यूएई वेबसाइट पर लिस्ट है। इस लिस्टिंग में सारे स्पेसिफिकेशन का जिक्र है। अमेजन इंडिया और सैमसंग यूएई की लिस्टिंग में सबसे बड़ा फर्क फ्रंट कैमरे के सेंसर का है। भारत में यह फोन 13 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरे के साथ आ रहा है, जबकि मध्य एशियाई मार्केट में यह 8 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरे के साथ आता है। अन्य स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसकी बैटरी 3300 एमएएच की बताई गई है। उम्मीद है कि सैमसंग जल्द ही इस हैंडसेट को आधिकारिक तौर पर लॉन्च कर देगी।

Created On :   13 Jan 2018 6:35 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story