दैनिक भास्कर हिंदी: Samsung Galaxy Watch Active2 का 4G वेरियंट भारत में लॉन्च, जानें कीमत

December 24th, 2019

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। Samsung ने भारत में Galaxy Watch Active 2 को अक्टूबर में लॉन्च किया था। अब कंपनी ने इसका  4G वेरियंट भारत में लॉन्च कर दिया है। इसकी कीमत 35,990 रुपए है। यह स्मार्टवॉच सिल्वर, ब्लैक और गोल्ड कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगी। आइए जानते हैं इस स्मार्टवॉच के फीचर्स और लॉन्च ऑफर्स...

उपलब्धता
Samsung Galaxy Watch Active 2 4G स्मार्टवॉच ई-सिम कनेक्टिविटी ऑप्शन के साथ आती है। यह स्मार्टवॉच टेलिकॉम कंपनी Bharti Airtel और Reliance Jio को सपोर्ट करती है। इस स्मार्टवॉच को ऑफलाइन स्टोर्स के अलावा कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और Samsung Opera House से खरीद सकते हैं। दोनों प्लेटफॉर्म से खरीद सकते हैं।  

फीचर्स
Galaxy Watch Active 2 4G में 1.4 इंच की एज-टू-एज सुपर AMOLED डिस्प्ले दी गई है, जो 360x360 पिक्सल का रेज्यूलेशन देती है। इसमें टच बैजल्स मिलते हैं और इसकी स्क्रीन कोकॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास DX+ की सुरक्षा दी गई है।

यह स्मार्टवॉच Tizen प्लेटफॉर्म पर काम करती है और Android 5.0 के अलावा iOS 9.0 को भी सपोर्ट करने में सक्षम है। इस डिवाइस में 1.5 जीबी रैम और 4 जीबी इंटरनल मेमोरी दी गई है। यह Exynos 9110 प्रोसेसर पर काम करती है। पावर के लिए Galaxy Watch Active 2 4G में 340mAh की बैटरी दी गई है। 

यह स्मार्टवॉच 5ATM वॉटर रेसिस्टेंट सपोर्ट के साथ आती है, इसकी मदद से पानी में इसका इस्तेमाल किया जा सकता है। इसके अनावा इसमें जीपीएस, हार्ट रेट ट्रैकिंग, जाइरोस्कोप, एंबिएंट लाइट सेंसर बैरोमीटर और ऐक्टिविटी मॉनीटरिंग जैसे फीचर्स दिए गए हैं।