Samsung लाएगा 100x स्पेस जूम वाला स्मार्टफोन, लीक आए सामने

Samsung will bring 100x space zoom smartphone, Leaks surfaced
Samsung लाएगा 100x स्पेस जूम वाला स्मार्टफोन, लीक आए सामने
Samsung लाएगा 100x स्पेस जूम वाला स्मार्टफोन, लीक आए सामने

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दुनियाभर की स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों ने इस साल अपने पावरफुल कैमरा बेस्ड हैंडसेट बाजार में बतारे हैं। इनमें 48 मेगापिक्सल से 64 मेगापिक्सल और अब बात 100 मेगापिक्सल के बाहर जा पहुंची है। इनमें दक्षिण कोरियाई कंपनी Samsung भी शामिल है, जो जल्द ही अपने 108 मेगापिक्सल कैमरा वाले फोन को लॉन्च कर सकती है। 

100x स्पेस जूम
खास बात यह कि स्मार्टफोन के इस कैमरे में 100x Space Zoom फीचर भी मिलेगा। एक रिपोर्ट के अनुसार कंपनी अपने Galaxy S10 सीरीज के बाद अब नेक्स्ट जेनरेशन गैलेक्सी S11 सीरीज के स्मार्टफोन्स को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इस सीरीज के तहत कंपनी Galaxy S11 और Galaxy S11+ लॉन्च कर सकती है। 

हाई जूम लेवल्स
इस स्मार्टफोन को कब तक लॉन्च किया जाएगा यह बात सामने नहीं आई है, हालांकि इससे जुड़े लीक सामने आने लगे हैं। एक लीक रिपोर्ट में कहा गया है कि S11 सीरीज में अल्ट्राहाई रेज्यूलेशन को हाई जूम लेवल्स पर रिकॉर्डिंड सपोर्ट दिया जाएगा। इसके साथ ही फोन के रियर कैमरा सेटअप में एक्स्ट्रा टाइम-ऑफ-फ्लाइट सेंसर्स भी दिया जाएगा। 

दमदार प्रोसेसर और वायरलेस चार्जिंग
Samsung Galaxy S11+ में 6.9 इंच की डाइनैमिक AMOLED डिस्प्ले दी जा सकती है, जो 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आएगी। इस फोन में पतले बेजल्स दिए जाएंगे। S11 सीरीज के स्मार्टफोन्स में Exynos 990 प्रोसेसर और स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर दिया जाएगा। 
इसके अलावा S11 सीरीज वायरलेस चार्जिंग और रिवर्स वायरलेस चार्जिंग को भी सपोर्ट करेंगे।  

Created On :   27 Nov 2019 10:22 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story