Samsung जल्द लॉन्च करेगी Galaxy A सीरीज का सबसे सस्ता स्मार्टफोन Galaxy A10e

Samsung will launch soon cheapest smartphone of Galaxy A Series
Samsung जल्द लॉन्च करेगी Galaxy A सीरीज का सबसे सस्ता स्मार्टफोन Galaxy A10e
Samsung जल्द लॉन्च करेगी Galaxy A सीरीज का सबसे सस्ता स्मार्टफोन Galaxy A10e

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दक्षिण को​रियाई कंपनी Samsung लगातार अपने नए स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है। इनमें प्रीमियम फोन से लेकर बजट फोन तक शामिल हैं। कंपनी ने इस साल Galaxy A सीरीज के तहत भी कई स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं, जो यूजर्स द्वारा काफी पसंद किए गए। अब कंपनी A सीरीज के एक और नए फोन को लाने करने की तैयारी में है। यह फोन Galaxy A10e है, जो गैलेक्सी A सीरीज का सबसे सस्ता फोन होगा। 

A सीरीज स्मार्टफोन 
हालांकि नए फोन के लॉन्च के बारे में कंपनी की तरफ से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। आपको बता दें कि Samsung इस सीरीज के तहत भारतीय बाजार में अब तक Galaxy A70, Galaxy A50, Galaxy A30, Galaxy A20 और Galaxy A10 जैसे स्मार्टफोन लॉन्च कर चुकी है। 

संभावित कीमत
पिछले महीने Galaxy A10e को ब्लूटूथ स्पेशल इंट्रेस्ट ग्रुप और वाई-फाई अलायंस से सर्टिफिकेशन मिला था और अब एफसीसी सर्टिफिकेशन डेटाबेस में भी यह नजर आ रहा है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि Galaxy A10e को जल्द ही लॉन्च किया जाएगा। रिपोर्ट्स के अनुसार इसकी कीमत 10,000 रुपए से कम हो सकती है। इस फोन से जुड़ी कई जानकारियां भी सामने आई हैं। 

ये मिल सकते हैं फीचर्स
रिपोर्ट के अनुसार इस फोन में 6.2 इंच की आईपीएस LCD डिस्प्ले दी जाएगी, जो कि V स्टाइल की नॉच के साथ होगी। इस फोन को 2GB रैम मैमोरी के साथ लॉन्च किया जा सकता है। Android Os के साथ इस फोन में मीडियाटेक का हेलीयो P22 चिपसेट दिया जा सकता है जो आक्टाकोर प्रोसेसर के साथ काम करेगा। वहीं पावर के लिए इस फोन में 3000 mAh की बैटरी दी जा सकती है। 

Created On :   25 May 2019 5:44 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story