भारत में नोट सीरीज की बिक्री को पीछे छोड़ सकता है सैमसंग का नया फोल्डेबल फोन

Samsungs new foldable phone may overtake Note series sales in India
भारत में नोट सीरीज की बिक्री को पीछे छोड़ सकता है सैमसंग का नया फोल्डेबल फोन
स्मार्टफोन भारत में नोट सीरीज की बिक्री को पीछे छोड़ सकता है सैमसंग का नया फोल्डेबल फोन

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। हाल ही में लॉन्च हुए सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड3 और जेड फ्लिप3 स्मार्टफोन को भारत में रिकॉर्ड प्रतिक्रिया मिली है। डीलरों, खुदरा विक्रेताओं और उद्योग विश्लेषकों ने कहा कि गैलेक्सी जेड फोल्डेबल सीरीज की बिक्री देश में पहले गैलेक्सी नोट श्रृंखला को पार करने के लिए तैयार है। डीलरों और खुदरा विक्रेताओं ने आईएएनएस को बताया कि बढ़ती मांग के बीच उनके पास गैलेक्सी जेड सीरीज का कोई स्टॉक नहीं बचा है और वे सैमसंग से नए फोल्डेबल स्मार्टफोन की अधिक आपूर्ति की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

उद्योग के अंदरूनी सूत्रों ने कहा कि लगभग 60 प्रतिशत भारतीय उपभोक्ता भारत में गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 की मांग हैं, जो युवा सहस्राब्दी और जेन जेड यूजर्स के बीच बड़ी स्क्रीन और उत्पादकता सुविधाओं के लिए बढ़ते झुकाव को दर्शाता है। उन्होंने कहा कि 6.7 इंच का गैलेक्सी जेड फ्लिप3 एप्पल के वफादारों के बीच लोकप्रिय हो गया है, जिसमें आईफोन 25 प्रतिशत उन्नत फोल्डेबल डिवाइस बनाते हैं।

सैमसंग, जिसने गैलेक्सी फोल्ड के साथ नए जमाने के फोल्डेबल युद्ध की शुरूआत की, गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 के साथ आया जो एक वॉलेट के आकार में बदल जाता है। गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 5जी 8 जीबी रैम प्लस128 जीबी स्टोरेज मॉडल 84,999 रुपये की कीमत पर आता है जबकि 8 जीबी रैम प्लस 256 जीबी स्टोरेज मॉडल 88,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है। स्मार्टफोन दो कलर ऑप्शन फैंटम ब्लैक और क्रीम में आता है।

गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 5जी (12रैम प्लस 256जीबी स्टोरेज) की कीमत 149,999 रुपये और गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 5जी (12जीबी प्लस 512जीबी) की कीमत फैंटम ब्लैक और फैंटम ग्रीन कलर में 157,999 रुपये है। फोल्डेबल स्मार्टफोन पर पहली बार, अब आप अपने विचार लिख सकते हैं या एस पेन से स्केच बना सकते हैं।

अपने प्रमुख प्रीमियम पोर्टफोलियो का एक अभिन्न अंग जिसने हर साल एक अलग चर्चा पैदा की, लोकप्रिय गैलेक्सी नोट श्रृंखला ने 2021 में अपनी उपस्थिति दर्ज नहीं की क्योंकि सैमसंग अब फोल्डेबल डिवाइसों के भविष्य पर बड़ा दांव लगा रहा है।

आईएएनएस

Created On :   30 Sep 2021 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story