सोनी ने भारत में कॉग्निटिव प्रोसेसर एक्सआर के साथ नया टीवी पेश किया

Sony introduces new TV with Cognitive Processor XR in India
सोनी ने भारत में कॉग्निटिव प्रोसेसर एक्सआर के साथ नया टीवी पेश किया
टीवी लाइनअप सोनी ने भारत में कॉग्निटिव प्रोसेसर एक्सआर के साथ नया टीवी पेश किया

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। देश में अपने टीवी लाइनअप का विस्तार करने के उद्देश्य से, सोनी इंडिया ने सोमवार को नेक्स्ट-जेनरेशन कॉग्निटिव प्रोसेसर एक्सआर द्वारा संचालित नए ब्राविया एक्सआर एक्स90के सीरीज टीवी की घोषणा की है। एक्सआर-55एक्स90के मॉडल की कीमत 129,990 रुपये और एक्सआर-65एक्स90के की कीमत 179,990 रुपये है।

कंपनी ने कहा, नई लॉन्च की गई सीरीज सरल संज्ञानात्मक प्रोसेसर एक्सआर के साथ वीजन और साउंड को अगले स्तर तक ले जाती है, जो मानव मस्तिष्क की तरह एक ऐसे अनुभव में पूर्ण विसर्जन की पेशकश करता है जो आपको रोमांचित करता है और हमारे आसपास की दुनिया की तरह महसूस करता है।

इसमें कहा गया है, सर्वश्रेष्ठ, अल्ट्रा-रियलिस्टिक पिक्च र क्वालिटी, लाइफलाइक कंट्रास्ट से भरपूर, नया कॉग्निटिव प्रोसेसर एक्सआर साउंड-फ्रॉम-पिक्च र रियलिटी के साथ अविश्वसनीय साउंड भी प्रदान करता है।

कंपनी ने कहा कि उपयोगकर्ता अपने गेमिंग अनुभव को एचडीएमआई 2.1 संगतता के साथ एक समर्पित गेम मोड के साथ बदल सकते हैं, जिसमें 4के 120एफपीएस, वेरिएबल रिफ्रेश रेट (वीआरआर) ऑटो लो लेटेंसी मोड (एएलएलएम) और ई-एआरसी शामिल हैं। नए टीवी मॉडल भारत के सभी सोनी सेंटर्स, प्रमुख इलेक्ट्रॉनिक स्टोर्स और ई-कॉमर्स पोर्टल्स पर उपलब्ध हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   6 Jun 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story