स्मार्टफोन: टेक्नो स्पार्क 8पी 50 मेगापिक्सल कैमरे के साथ होगा लॉन्च, कंपनी ने जारी किया टीजर

July 2nd, 2022

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टफोन ब्रांड टेक्नो (Tecno) जल्द अपना नया हैंडसेट स्पार्क 8पी को लॉन्च करने वाला है। इस स्मार्टफोन को लेकर कंपनी ने टीजर जारी कर दिया है। जिसके अनुसार, Tecno Spark 8P को 50 मेगापिक्सल कैमरा के साथ पेश किया जाएगा। यही नहीं इस फोन में 7 जीबी तक की रैम मिलेगी, जिसमें वर्चुअल रैम भी शामिल होगी। हालांकि कंपनी ने इसकी लॉन्चिंग डेट का ऐलान अभी नहीं किया है।

आपको बता दें कि, इस फोन को  ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया जा चुका है। ऐसे में फोन को लेकर अब तक कई सारी डिटेल्स सामने आ चुकी हैं। लीक रिपोर्ट की मानें तो, भारत में इस स्मार्टफोन को 10 हजार रुपए से कम कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। आइए जानते हैं फोन की संभावित स्पेसिफिकेशन...

Tecno Spark 8P स्पेसिफिकेशन
टेक्नो ने इस फोन को फेसबुक और ट्विटर दोनों प्लेटफॉर्म्स पर टीज किया है। साथ ही कई फीचर्स का खुलासा भी टीजर में हुआ है। इससे पहले फिलिपींस में यह फोन लॉन्च किया जा चुका है। जिसके अनुसार, Tecno Spark 8P स्मार्टफोन में 6.6 इंच की फुल HD+ डिस्प्ले दी गई है, जो कि 1080x2408 पिक्सल का रेजॉल्यूशन देती है। इसमें 480Nits की ब्राइटनेस मिलती है। 

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में फोन के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 50 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा होगा। इसे कंपनी भी जारी टीजर में कंफर्म कर चुकी है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में डुअल फ्लैश लाइट के साथ 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। पावर बैकअप के लिए फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है।