Sony Xperia सीरिज़ का नया Smart phone लॉन्च, साथ में मिल रहे हैं ये बेहतरीन ऑफर्स

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
Sony Xperia सीरिज़ का नया Smart phone लॉन्च, साथ में मिल रहे हैं ये बेहतरीन ऑफर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। जापानी कंपनी Sony ने अपने पॉपुलर एक्सपीरिया सीरिज का नया स्मार्टफोन Xperia XA1 Ultra को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। कई बेहतरीन फीचर से लैस इस स्मार्टफोन को ब्लैक, व्हाइट और गोल्ड कलर वैरिएंट में पेश किया गया है। ये नया स्मार्टफोन पिछले साल लॉन्च किए गए Xperia XA1 का अपग्रेडेड वर्जन है। इस स्मार्टफोन की तरफ लोगों का ध्यान खींचने के लिए कंपनी ने कुछ शानदार Offers भी लेकर आई है। इस स्मार्टफोन की कीमत कंपनी ने 29,990 रुपए रखी है।

Xperia XA1 Ultra के फीचर्स 

इस नए स्मार्टफोन में 6 इंच की स्क्रीन के साथ 23 मेगापिक्सल रियर और 16 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है। इस फोन में 64-बिट मीडियाटेक हीलियो P-20 ऑक्टा कोर प्रोसेसर है। वहीं मेमोरी की बात करें तो इसमें 4 जीबी रैम और 32 जीबी और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज है, जिसे एसडी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक बढाया जा सकता है। इसके अलावा इसमें 2700 एमएएच की बैटरी दी गई है और ये फोन एंड्रायड 7.0 पर रन करेगा।

क्या ऑफर मिल रहे हैं?

इस स्मार्टफोन को खरीदने पर कंपनी की तरफ से कई शानदार ऑफर मिल रहे हैं। इस स्मार्टफोन के साथ 1490 रुपए का क्विक चार्जर और SONY LIV का 3 महीने का सब्सक्रिप्शन भी फ्री मिल रहा है। इसके अलावा स्टायल कवर स्टैंड खरीदने पर भी 1000 रुपए की छूट मिल रही है।

Created On :   21 July 2017 10:17 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story