OnePlus 6 की असली तस्वीर लीक, 17 मई को होने वाला है लॉन्च

The OnePlus 6 leaked in new live image ahead of May 16 launch.
OnePlus 6 की असली तस्वीर लीक, 17 मई को होने वाला है लॉन्च
OnePlus 6 की असली तस्वीर लीक, 17 मई को होने वाला है लॉन्च

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। OnePlus 6 का लोगों को बेसब्री से से इंतजार है। इसमें OnePlus द्वारा लगातार जारी किए जा रहे टीजर का भी अहम योगदान है। अब इस स्मार्टफोन की वास्तविक तस्वीर सामने आई है। यह तस्वीर वनप्लस 6 के फ्रंट पैनल की है और इससे हैंडसेट में नॉच डिजाइन व बेहद ही पतले बॉर्डर वाले डिस्प्ले होने की पुष्टि होती है। गौर करने वाली बात है कि कंपनी ने अभी कुछ दिन पहले ही भारत और चीन में इस हैंडसेट के लॉन्च तारीख का ऐलान किया था। देखा जाए तो लीक हुई तस्वीर पहले लीक हुए रेंडर (ग्राफिक्स से बनी तस्वीर) से पूरी तरह से मेल खाते हैं।

 

OnePlus 6 की वास्तविक तस्वीर लीक, 17 मई को होने वाला है लॉन्च


यह तस्वीर Techtastic ने सार्वजनिक की है। डिस्प्ले पर नजर आ रही तारीख 23 अप्रैल है जो इस फोटो के लेटेस्ट होने की ओर इशारा है। तस्वीर से OnePlus 6 के डिजाइन के बारे में और कोई जानकारी नहीं मिल पाई है क्योंकि एक कवर के कारण बाहरी फ्रेम पूरी तरह से छिप गया है। वनप्लस 6 का वॉलपेपर नजर आ रहा है और स्टेटस बार, आइकन व ऑनस्क्रीन बटन तो एंड्रॉयड 8.1 ओरियो ओएस की ओर इशारा करते हैं। आपको फोन के डिस्प्ले पर आईफोन X जैसा नॉच भी नजर आएगा जिसकी पुष्टि कंपनी पहले कर चुकी है। इस नॉच में ईयरपीस, फ्रंट कैमरे, एंबियंट लाइट सेंसर और प्रॉक्समिटी सेंसर को जगह मिलेगी।

 

Image result for OnePlus 6


 

OnePlus के ताजा खुलासे की बात करें तो OnePlus 6 ग्लास बैक डिजाइन से लैस होगा। बॉडी वाटर रेसिस्टेंट होगी। हैंडसेट में स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर, 8 जीबी तक रैम और 256 जीबी तक स्टोरेज दिए जाने की उम्मीद है। कयास लगाए जा रहे हैं कि वनप्लस के इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन में स्लाइड टू फोकस फीचर और 3450 एमएएच की बैटरी होगी। OnePlus ने भारत में OnePlus 6 Marvel Avengers Limited Edition लॉन्च करने के लिए मार्वल स्टूडियो के साथ साझेदारी भी की है। बता दें कि वनप्लस 6 स्मार्टफोन को भारत में 17 मई को लॉन्च किया जाएगा। लेकिन इस हैंडसेट से सबसे पहले पर्दा लंदन में 16 मई को उठाया जाएगा।

Created On :   28 April 2018 6:10 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story