OnePlus 6 के रेंडर से खुलासा, 3 कलर में आएगा स्मार्टफोन

The OnePlus 6 leaked renders show front and rear of smartphone.
OnePlus 6 के रेंडर से खुलासा, 3 कलर में आएगा स्मार्टफोन
OnePlus 6 के रेंडर से खुलासा, 3 कलर में आएगा स्मार्टफोन

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। OnePlus 6 का लॉन्च करीब आने के साथ ही फ्लैगशिप डिवाइस के बारे में लीक्स और टीजर्स भी तेजी से आ रहे हैं। हाल ही में OnePlus 6 के बारे में नया रेंडर आया है जिससे डिवाइस के फ्रंट और रियर के बारे में पता चलता है। रिपोर्ट से यह भी पता चलता है कि यह डिवाइस 3 कलर वेरिएन्ट्स वाइट, ग्लॉसी ब्लैक और स्मोक्ड ग्लास कलर में पेश किया जाएगा। रेंडर में नौच और ग्लास बैक का भी पता चलता है जिसके बारे में कंपनी खुद भी पुष्टि कर चुकी है। रिपोर्ट में यह भी खाया गया है कि वेबसाइट के सोर्स को सुरक्षित रखते हुए तस्वीरों को थोड़ा रीटच किया गया है।

 

Image result for OnePlus 6  render

 

रेंडर से पता चलता है कि डिवाइस के फ्रंट को लगभग बेजल-लेस डिजाइन दिया गया है जो कि आजकल के सभी स्मार्टफोन्स में देखने को मिलता है। डिवाइस में ऑन-स्क्रीन नेविगेशन बटन भी मौजूद है जिसके बारे में पहले भी लीक आ चुके हैं कि कंपनी Apple iPhone X की तरह जेस्चर सपोर्ट फीचर ऑफर करेगी।

 

इसके अलावा रेंडर से पता चलता है कि डिवाइस के बैक पर वर्टिकल डुअल रियर कैमरा मौजूद है और कैमरा सेटअप के ठीक नीचे फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है। रियर पैनल के निचले हिस्से में “Designed by OnePlus” लिखा है, जो कि कंपनी के टीजर में भी देखा गया था।

 

इस फोन को OnePlus 16 मई को ग्लोबली लॉन्च करने जा रहा है और ग्लोबल लॉन्च के अगले दिन यानी 17 मई को यह डिवाइस भारत और चीन में लॉन्च किया जाएगा। भारत में यह लॉन्च इवेंट मुम्बई में आयोजित होगा। यह फोन भारत में खासतौर से Amazon पर उपलब्ध होगा और प्राइम मेम्बर्स के लिए 21 मई 2018 को खासतौर से दोपहर 12 बजे Amazon पर सेल के लिए आएगा। OnePlus 6 का Marvel Avengers Limited Edition भी लॉन्च किया जाएगा जिस तरह OnePlus 5T का Star Wars Edition लॉन्च किया गया था।

Created On :   29 April 2018 5:20 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story