Samsung Galaxy सीरीज का ये फोन जल्द हो सकता है लॉन्च, फीचर्स हुए लीक

This phone of the Samsung Galaxy series can be launched soon
Samsung Galaxy सीरीज का ये फोन जल्द हो सकता है लॉन्च, फीचर्स हुए लीक
Samsung Galaxy सीरीज का ये फोन जल्द हो सकता है लॉन्च, फीचर्स हुए लीक

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung ने पिछले दिनों भारत में नई Galaxy M सीरीज को पेश किया था। इस सीरीज के तहत दो स्मार्टफोन Galaxy M10 और Galaxy M20 को लॉन्च किया गया। वहीं तीसरा हैंडसेट इन दिनों चर्चाओं में है। यह फोन है Galaxy M30, जिसे जल्द ही लॉन्च किया जाएगा। इस फोन की अब तक कई सारी जानकारियां लीक हो चुकी हैं। 

हाल ही में एक बार फिर इस फोन की स्पेसिफिकेशंस ऑनलाइन लीक हुई हैं। लीक्स में फोन का डिजाइन बाकी Galaxy M फोन्स की तरह होना सामने आया है। इस फोन में 6.38-इंच की इनफिनिटी-वी अमोल्ड डिस्प्ले दी जा सकती है। डिस्प्ले 2220X1080 पिक्सल का होगा। इसकी डिस्प्ले को 2.5डी कर्व्ड टेंपर्ड ग्लास की सुरक्षा दी जा सकती है। 

बात करें कैमरा की तो इस फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। जिसमें एक 13 मेगापिक्सल और दो 5 मेगापिक्सल कैमरे दिए जाएंगे। वहीं इसमें सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा हो सकता है।

इस फोन में 6 GB रैम के साथ 128 GB के इंटरनल स्टोरेज मेमोरी दी जाएगी। लीक की मानें तो इस फोन में भी बाकी Galaxy M सीरीज फोन्स की तरह ही Exynos 7904 चिपसेट दिया जा सकता है। सैमसंग Galaxy M30 में भी ग्रेडिऐंट डिजाइन मिल सकता है, जिसमें ब्लू और ब्लैक कलर ऑप्शंस मिलेंगे। पावर के लिए इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है।

Created On :   8 Feb 2019 11:57 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story