दैनिक भास्कर हिंदी: Vivo V21e 5G सुपर नाइट सेल्फी कैमरा के साथ इस दिन होगा लॉन्च, सपोर्ट पेज लाइव हुआ

June 20th, 2021

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo (विवो) भारत में अपना 5G हैंडसेट लॉन्च करने वाली है। इसको लेकर कंपनी की वेबसाइट पर एक डेडिकेटेड माइक्रोसाइट भी लाइव हो गई है। हम बात कर रहे हैं Vivo V21e 5G (विवो वी21ई 5जी) की। लाइव सपोर्ट पेज पर इस स्मार्टफोन के कुछ फीचर्स की जानकारी भी दी गई है। हालांकि, इसकी कीमत और लॉन्चिंग तारीख को लेकर किसी तरह की कोई जानकारी नहीं दी गई है। 

रिपोर्ट के अनुसार, Vivo V21e 5G को 24 जून को लॉन्च किया जाएगा। यह एक ऑनलाइन इवेंट होगा जिसे कंपनी के यूट्यूब चैनल पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा। लॉन्च इवेंट का समय अभी तक सामने नहीं आया है। आइए जानते हैं इस फोन के संभावित स्पेसिफिकेशन के बारे में...

Vivo Y12A स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, कम कीमत में मिलेंगे शानदार फीचर्स  

Vivo V21e 5G: संभावित स्पेसिफिकेशन
कंपनी द्वारा लाइव किए गए सपोर्ट पेज के अनुसार, Vivo V21e 5G स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का सुपर नाइट सेल्फी कैमरा मिलेगा। खासियत यह कि इस फोन में एक्सटेंडेबल रैम दी जाएगी। इसके अलावा इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप, नॉच डिस्प्ले और 44W रैपिड चार्जिंग फीचर्स मिलेगा। 

वहीं अब तक सामने आई लीक्स रिपोर्ट की मानें तो, Vivo V21 5G में 90Hz रिफ्रेस रेट वाली 6.44 इंच की AMOLED डिस्प्ले दी जाएगी। इस फोन में बेतहर परफोर्मेंस के लिए 8GB रैम के साथ Dimensity 700 प्रोसेसर दिया जा सकता है। जबकि इंटरनल स्टोरेज 128GB मिलेगी। जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की सहायता से बढ़ाया जा सकेगा। 

यह फोन एंड्रॉइड 11 आधारित फनटच ओएस 11.1 कस्टम स्किन आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करेगा। पावर के लिए इस फोन में 4,000mAh की बैटरी दी जाएगी, जो कि फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेग। जबकि सिक्योरिटी के लिए इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जाएगा। 

 Samsung Galaxy Tab S7 FE और Galaxy Tab A7 Lite: मिलती हैं ये खूबियां

संभावित कीमत
बात करें कीमत की तो, Vivo V21e 5G को 20,000 से 29,000 रुपए के आसपास की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि इसकी रियल प्राइज लॉन्च होने के बाद ही सामने आएगी।