Vivo Y12A स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, कम कीमत में मिलेंगे शानदार फीचर्स और पावरफुल बैटरी

Vivo Y12A smartphone launch, know price and specification
Vivo Y12A स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, कम कीमत में मिलेंगे शानदार फीचर्स और पावरफुल बैटरी
Vivo Y12A स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, कम कीमत में मिलेंगे शानदार फीचर्स और पावरफुल बैटरी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo (विवो) ने Y-सीरीज का नया हैंडसेट लॉन्च कर दिया है। यह फोन Y12A (वाय12ए) है, जो कि एक मिड-रेंज स्मार्टफोन है। इसमें कंपनी ने कम कीमत में शानदार फीचर्स देने की कोशिश की है। फोटोग्राफी के लिए इसमें डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। वहीं पावर के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है। फिलहाल इस Vivo Y12A स्मार्टफोन को थाईलैंड में लॉन्च किया गया है। 

बात करें कीमत की तो Vivo Y12A स्मार्टफोन केा 4,499 Baht (करीब 10,608 रुपए) की प्राइस के साथ लॉन्च किया गया है। यह स्मार्टफोन ग्रीन और ब्लू कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। भारत में इसे कब तक लॉन्च किया जाएगा। इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी है। आइए जानते हैं Vivo Y12A की स्पेसिफिकेशन के बारे में...

Samsung Galaxy Tab S7 FE और Galaxy Tab A7 Lite: सिम कार्ड सपोर्ट के साथ मिलती हैं ये खूबियां

Vivo Y12A: स्पेसिफिकेशन
Vivo Y12A स्मार्टफोन में 6.51 इंच की IPS LCD HD+ डिस्प्ले दी गई है, जो कि 720x1600 पिक्सल का रेजॉल्यूशन देती है। वहीं सिक्योरिटी के लिए इस फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है।

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें पहला 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और दूसरा 2 मेगापिक्सल का auxiliary लेंस शामिल है। जबकि सेल्फी और वीडियाक कॉलिंग के लिए इस फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। 

इस स्मार्टफोन में बेहतर परफोर्मेंस के लिए 3GB रैम के साथ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 32GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है।

Yamaha SR-C20A और SR-B20A साउंडबार बिल्ट-इन सबवूफर्स के साथ भारत में लॉन्च 

पावर बैकअप के लिए Vivo Y12A स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी से लैस है। इसकी बैटरी 10W चार्जिंग और 5W रिवर्स चार्जिंग सपोर्ट करती है। 

Created On :   20 Jun 2021 7:42 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story