वेलेंटाइन डे की तैयारी के लिए Vivo ने मिलाया मनीष मल्होत्रा से हाथ

vivo v7 plus infinite love limited edition by Manish Malhotra.
वेलेंटाइन डे की तैयारी के लिए Vivo ने मिलाया मनीष मल्होत्रा से हाथ
वेलेंटाइन डे की तैयारी के लिए Vivo ने मिलाया मनीष मल्होत्रा से हाथ

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। वेलेंटाइन डे की तारीख नजदीक आ गई है। तमाम टेक कंपनियां ग्राहकों के लिए आकर्षक डिवाइसेस तैयार कर रही हैं। इसी क्रम में चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने इस वेलेंटाइन डे की तैयारी सेलिबिट्री फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ मिल कर की है। दरअसल Vivo अपने V7+ स्मार्टफोन का एक स्पेशल एडिशन लॉन्च करने की तैयारी में है। इसे कंपनी के आधिकारिक पोर्टल पर लिस्ट किया गया है। इस स्मार्टफोन का नाम Vivo V7+ लिमिटेड एडिशन इन्फाइनाइट लव रखा गया है। लिस्ट के मुताबिक इसे मनीष मल्होत्रा के साथ मिल कर तैयार किया गया है। इस लिमिटेड एडिशन स्मार्टफोन को 5 फरवरी सोमवार को लॉन्च किया जाएगा।

 

Image result for vivo v7 plus limited edition infinite love manish malhotra

 

वेबसाइट पर जारी एक वीडियो में इस स्मार्टफोन को "परफेक्ट गिफ्ट फॉर वेलेंटाइन्स" बोला गया है। ये स्पेशल एडिशन स्मार्टफोन रेड कलर वैरिएंट में तैयार किया गया है और इसके बॉर्डर्स पर गोल्ड फिनिशिंग नजर आ रही है। बहरहाल इसकी कीमत और बाकी जानकारियां का खुलासा नहीं किया गया है। रेगुलर Vivo V7+ में 15.21 cm (5.99) HD फुल व्यू डिस्प्ले दिया गया है और ये Funtouch OS 3.2 बेस्ड एंड्रायड 7.1 नूगट पर चलता है। इसमें 4GB रैम के साथ 64GB का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है जिसे कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। इसमें ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर दिया गया है। इसकी बैटरी 3225 mAh की दी गई है।

 

इसके मेजर सेक्शन कैमरे की बात करें तो ग्राहकों को इसके रियर में f/2.0 अपर्चर और डुअल LED फ्लैश के साथ 16 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा, वहीं सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन को खास बनाते हुए कंपनी ने इसके फ्रंट में f/2.0 अपर्चर के साथ 24MP HD का कैमरा दिया है। कंपनी ने जानकारी दी कि इसमें एंडवांस्ड Bokeh मोड दिया गया है, जिससे यूजर्स क्लियर बैकग्राउंड ब्लर प्राप्त कर सकते हैं। साथ ही गेमिंग एक्सपीरियंस को खास बनाने के लिए कंपनी के गेम के दौरान इनकंमिंग कॉल और मैसेज को कैंसल करने का ऑप्शन दिया है।

Created On :   4 Feb 2018 6:24 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story