24 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरे के साथ भारत में लॉन्च हुआ Vivo V7 Plus

Vivo V7 plus with 24 megapixel front camera launched in India
24 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरे के साथ भारत में लॉन्च हुआ Vivo V7 Plus
24 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरे के साथ भारत में लॉन्च हुआ Vivo V7 Plus

डिजिटल डेस्क, मुंबई। चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी Vivo ने भारत में अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन Vivo V7 plus गुरुवार को मुंबई में ऑफिशियली लॉन्च कर दिया। कंपनी ने अपने बाकी स्मार्टफोन की तरह ही इसे भी सेल्फी लवर को ध्यान में रखते हुए लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन में सेल्फी के लिए 24 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसके अलावा इसमें फुल विजन डिस्प्ले भी दिया गया है, जो इसे बेहद खास बनाता है। 

Vivo V7 plus में क्या है खास? 

डिस्प्ले: इस स्मार्टफोन में 5.99 इंच का फुलविजन डिस्प्ले दिया गया है, जिसकी स्क्रीन 2.5D कर्व्ड ग्लास की है। इसके साथ ही इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास3 का प्रोटेक्शन दिया गया है। 

मेमोरी और प्रोसेसर: इस स्मार्टफोन में 4Gb की रैम और 64Gb का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 256Gb तक बढ़ाया जा सकता है। इसमें quad-core qualcomm snapdragon प्रोसेसर है। 

कैमरा: Vivo V7 plus की सबसे बड़ी खासियत उसका कैमरा ही है। इसमें सेल्फी और वीडियो चैटिंग के लिए 24 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है, जबकि इसके बैक में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। 

बाकी फीचर्स: इसमें कनेक्टिविटी के लिए 4G Volte, WiFi, bluetooth जैसे सभी फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा ये स्मार्टफोन dual sim सपोर्ट करता है।  सिक्योरिटी के लिए इसमें बैक में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है। इसकी बैटरी 3225mAh की है।

Vivo V7 plus की कीमत: 

इस स्मार्टफोन की कीमत की बात की जाए तो कंपनी ने इसे 21,990 रुपए में उतारा है। इसकी बिक्री 15 सितंबर से शुरू की जाएगी। इस स्मार्टफोन को गोल्ड, मैट ब्लैक और रोज़ कलर वेरिएंट में पेश किया है। 

Created On :   7 Sep 2017 9:34 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story