Xiaomi Poco F1 की कीमत में फिर हुई कटौती, जानें नई कीमत और ऑफर

Xiaomi cuts again in the price of Poco F1, Learn the new price
Xiaomi Poco F1 की कीमत में फिर हुई कटौती, जानें नई कीमत और ऑफर
Xiaomi Poco F1 की कीमत में फिर हुई कटौती, जानें नई कीमत और ऑफर

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi के सब-ब्रांड Poco F1 की कीमत में एक बार फिर से कटौती कर दी गई है। हालांकि यह कटौती निश्चित अवधि के लिए है। बता दें कि यह Poco का पहला स्मार्टफोन है और दो वेरिएंट के साथ आता है। कंपनी ने दोनों वेरिएंट की कीमत में 2 हजार रुपए तक की कटौती की है। इस फोन को mi.com व Flipkart की ऑफिशियल वेबसाइट से खरीदा जा सकता है। 

वर्तमान में कीमत
Poco F1 की कीमत में कटौती के बाद वर्तमान में इस फोन के 6 GB रैम और 64 GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत अब 17,999 रुपए कर दी गई है। वहीं बात करें 6 GB रैम और 128 GB स्टोरेज वेरिएंट की तो इसकी कीमत 20,999 रुपए हो गई है। यह स्टील ब्लू, ग्रेफाइट ब्लैक रोसो रेड कलर में उपलब्ध है। 

ऑफर 
इस फोन को Flipkart से खरीदने पर ग्राहकों को नो EMI कॉस्ट ऑप्शन के साथ 3 हजार रुपए तक का एडिशनल एक्सचेंज डिस्काउंट दिया जा रहा है। वहीं Axis बैंक के डेबिट या क्रेडिट कार्ट से खरीदारी करने पर 10% इंस्टेंट ऑफ और Jio के ग्राहकों को 2400 रुपए तक का इंस्टेंट कैशबैक जैसे ऑफर भी मिल रहे हैं। 

स्पेसिफिकेशंस 
Poco F1 में 6.18 इंच करी FHD+डिस्प्ले दी गई है। इस फोन में फोटोग्राफी के लिए डुअल रियर कैमरा सेटप दिया गया है। इसमें 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी और 5 मेगापिक्सल सेकंडरी सेंसर शामिल है। वहीं सेल्फी के लिए इस फोन में 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

इस फोन में तीन वेरिएंट का विकल्प दिया गया है। इसमें 6GB रैम व 64GB स्टोरेज, 6GB रैम व 128GB इंटरनल स्टोरेज और 8GB रैम व 256GB स्टोरेज क्षमता वेरिएंट शामिल हैं। 

Xiaomi Poco F1 में 10nm क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर दिया गया है। इसके प्रोसेसर की स्पीड 2.8 गीगा हर्टज है। प्रोसेसर के साथ वाटर कूलिंग टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है। जो फोन के प्रोसेसर को ठंडा रखता है। इस फोन में एड्रिनो 630 लेटेस्ट जीपीयू दिया गया है। पावर के लिए इस फोन में 4,000 mAh की बैटरी दी गई है।

Created On :   24 Jun 2019 11:22 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story