लीक रिपोर्ट: Xiaomi Mi 10 में मिलेगा 108 कैमरा और 66 वॉट फास्ट चार्जिंग

Xiaomi Mi 10 will get 108 cameras and 66 watt fast charging!
लीक रिपोर्ट: Xiaomi Mi 10 में मिलेगा 108 कैमरा और 66 वॉट फास्ट चार्जिंग
लीक रिपोर्ट: Xiaomi Mi 10 में मिलेगा 108 कैमरा और 66 वॉट फास्ट चार्जिंग

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चाइना की स्मार्टफोन​ निर्माता कंपनी Xiaomi (शाओमी) का अपकमिंग फ्लैगशिप स्मार्टफोन Mi 10 (एमआई 10) लगातार चर्चाओं में है। इस फोन को लेकर अब तक कई लीक जानकारी भी सामने आ चुकी हैं। वहीं हालिया रिपोर्ट के अनुसार कि इस फोन में 108 मेगापिक्सल कैमरा दिया जाएगा। यह फोन 66 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है।

आपको बता दें कि इससे पहले भी इस फोन से जुड़ी कई सारी जानकारियां सामने आ चुकी हैं। ​लीक रिपोर्ट में इसके स्पेसिफिकेशन संबंधी कई अहम जानकारियां मिली हैं। हालांकि अब तक कंपनी ने इस स्मार्टफोन के लॉन्च डेट से जुड़ी कोई जानकारी नहीं दी है। 

बेहतर परफोर्मेंस
ली​क रिपोर्ट के अनुसार Xiaomi का यह फोन 5G कनेक्टिविटी के साथ आएगा। इस स्मार्टफोन में पंच-होल के 90Hz रिफ्रेश रेट वाली AMOLED डिस्प्ले दी जाएगी। बेहतर परफोर्मेंस के लिए इस फोन में 12GB तक रैम और स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर दिया जा सकता है। हालांकि इस फोन की लॉन्च तारीख को लेकर कोई जानकारी कंपनी ने नहीं दी है।

कैमरा और बैटरी पावर
फोटोग्राफी के लिए इस फोन में क्वॉड कैमरा फोटोग्राफी के लिए मिलेगा। इसमें 108 मेगापिक्सल का मुख्य सेंसर दिया जा सकता है। यदि ऐसा होता है तो 100 मेगापिक्स्ल से अधिक पावर वाला यह Xiaomi का दूसरा फोन होगा। हालांकि सेल्फी कैमरा को लेकर कोई जानकारी नहीं है। 

नई लीक में कहा गया है कि इस फोन में पावर के लिए 4500mAh की बैटरी दी जा सकती है। यह बैटरी 66 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ आएगी। वहीं  30 वॉट सपोर्ट की वायरलेस चार्जिंग भी इसमें मिल सकती है।

कीमत
बात करें कीमत की तो Xiaomi Mi 10 की शुरुआती कीमत 4000 युआन (करीब 41 हजार रुपए) हो सकती है। यह कीमत शाओमी इंडस्ट्री इन्वेस्टमेंट डिपार्टमेंट के पार्टनर पैन ज्यूटैंग के अनुसार है। रिपोर्ट के मुताबिक इस फोन को सबसे पहले चीन में उपलब्ध किया जाएगा। 

Created On :   21 Jan 2020 2:46 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story