comScore

Xiaomi Mi 10 में मिलेगा स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर, कंपनी ने दी जानकारी

Xiaomi Mi 10 में मिलेगा स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर, कंपनी ने दी जानकारी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi (शाओमी) जल्द ही अपनी Mi 10 सीरीज के अपकमिंग हैंडसेट को लॉन्च करेगी। इसको लेकर लगातार खबरें सामने आ रही हैं। हाल ही में Xiaomi के सह-संस्थापक और वाइस चेयरमैन बिन लिन ने स्नैपड्रैगन टेक समिट में इसको लेकर नई घोषणा की है।

बिन लिन ने बताया कि, Mi10 पहला स्मार्टफोन होगा जो क्वालकॉम के लेटेस्ट 5G चिपसेट प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 865 के साथ आएगा। यह जानकारी कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल के जरिए दी है।

लीक और संभावित जानकारी
आपको बता दें कि इससे पहले Mi 10 को लेकर कई सारी लीक और संभावित जानकारियां सामने आई हैं। जिसके अनुसार, इस सीरीज में दो स्मार्टफोन्स Mi 10 और Mi 10 Pro लॉन्च किए जा सकते हैं।

Mi 10
बात करें फीचर्स की तो Mi 10 में 90Hz रिफ्रेश रेट वाला 6.5 इंच का OLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। बात करें कैमरे की तो फोटोग्राफी के लिए इसमें क्वाड रियर कैमरा सेट-अप दिया जा सकता है। इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा दिया जा सकता है। 

अन्य सेंसर्स की बात करें तो इसमें 20 मेगापिक्सल, 12 मेगापिक्सल के सेकेंडरी और टेलीफोटो सेंसर के अलावा 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया जा सकता है। पावर के ​लिए इस फोन में में 40W की फास्ट चार्जिंग के साथ 4,500 mAh की बैटरी दी जा सकती है।

Mi 10 Pro
दूसरी ओर Mi 10 Pro में यूजर्स को लगभग फीचर्स Mi 10 की तरह ही मिलेंगे। कुछ फीचर्स जैसे 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जा सकता है। यहां भी क्वॉड कैमरा मिलेगा। 90Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले और प्रोसेसर भी सेम होगा। पावर के लिए इसमें 4,500 mAh की बैटरी दी जा सकती है। खासियत यह कि यहां 66W का फास्ट चार्जिंग फीचर मिल सकता है। 

कमेंट करें
cID1h