ऋतिक रोशन के ब्रांड के साथ मिलकर Xiaomi ने पेश किया MI Band, जानें क्या है इसमें खास? 

Xiaomi MI band HRX edition with 23 day battery life launched in india
ऋतिक रोशन के ब्रांड के साथ मिलकर Xiaomi ने पेश किया MI Band, जानें क्या है इसमें खास? 
ऋतिक रोशन के ब्रांड के साथ मिलकर Xiaomi ने पेश किया MI Band, जानें क्या है इसमें खास? 

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चाइना की स्मार्टफोन कंपनी Xiaomi ने ऋतिक रोशन के ब्रांड HRX के साथ पार्टनरशिप करके अपना फिटनेस प्रोडक्ट इंडिया में लॉन्च किया है। कंपनी ने कई दिनों से अपना कोई फिटनेस प्रोडक्ट लॉन्च करने की सोच रहा था, जिसके बाद कंपनी ने अपना नया MI Band HRX एडिशन लॉन्च किया है। इस बैंड की खास बात ये है कि ये एक बार चार्ज करने पर 23 दिनों तक काम कर सकता है। 

Xiaomi MI Band HRX एडिशन में क्या है खास? 

MI Band HRX एडिशन में एक OLED डिस्प्ले दिया गया है, जिसमें आप टाइम देख सकते हैं। इसके साथ ही ये बैंड स्टेप्स को ट्रैक करता है, कितना डिस्टेंस कवर किया और आपने कितनी कैलोरिज बर्न हुई, ये सब इस बैंड की मदद से ट्रैक किया जा सकता है। 

इसके साथ ही इस बैंड की खासियत ये भी है कि अगर आप काफी देर से खाली बैठे हुए हैं, तो ये आपको अलर्ट कर देगा। इसके अलावा रनिंग के दौरान ये बैंड आपको छोटे स्टेप्स लेने के लिए भी अलर्ट करेगा। 

इन सबके अलावा MI Band के HRX एडिशन में आप नींद को भी कैलकुलेट भी कर सकते हैं। इसके साथ ही ये कॉल्स और नोटिफिकेशन भी अलर्ट देता है। इस बैंड में सिर्फ एक कमी है कि ये बैंड हार्ट रेट मॉनिटर के साथ नहीं आता है। इसमें ब्लूटूथ 4.0 सपोर्ट भी दिया गया है।

इस बैंड की सबसे बड़ी खासियत ये है कि इसे बाकी फिटनेस बैंड की तरह बार-बार चार्ज करने की जरुरत नहीं होगी। कंपनी का कहना है कि इस बैंड को सिर्फ एक बार चार्ज करने पर ये 23 दिनों तक पॉवर दे सकता है। 

क्या है इसकी कीमत? 

Xiaomi MI Band HRX एडिशन को 1299 रुपए में लॉन्च किया गया है। इसकी बिक्री 18 सितंबर से शुरू होगी और इसे mi.com और MI के ऑफलाइन स्टोर से खरीदा जा सकता है। इसके साथ ही 20 सितंबर से इस बैंड को ऑनलाइन शॉपिंग साइट flipkart, Amazon या myntra से खरीदा जा सकता है। 

Created On :   16 Sep 2017 7:56 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story