आगामी स्मार्टफोन: OnePlus 13 का रेंडर ऑनलाइन हुआ लीक, सामने आया रियर कैमरा लेआउट

OnePlus 13 का रेंडर ऑनलाइन हुआ लीक, सामने आया रियर कैमरा लेआउट
  • वनप्लस क्लब की ओर से नए रेंडर शेयर किए गए हैं
  • लीक में रियर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिखाई दे रहा है
  • ट्रिपल कैमरा का मुख्य सेंसर मध्य में नजर आ रहा है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की प्रीमियम स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी वनप्लस (OnePlus) ने नए साल की शुरुआत के साथ ही अपनी नई सीरीज को भारत में लॉन्च किया था। वहीं वनप्लस 12 के बाद अब, वनप्लस 13 (OnePlus 13) की जानकारी सामने आने लगी है। हाल ही में इस सीरीज के एक मॉडल का रेंडर ऑनलाइन हुआ लीक हुआ है, जिसमें इसका रियर कैमरा लेआउट नजर आ रहा है। वनप्लस क्लब की ओर से नए रेंडर शेयर किए गए हैं। हालांकि, कंपनी की आरे से आगामी सीरीज को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। क्या कहती है लीक रिपोर्ट, आइए जानते हैं...

वनप्लस 13 लीक रेंडर की जानकारी

वनप्लस क्लब (@OnePlusClub) ने एक्स पर वनप्लस 13 के कथित रेंडर शेयर किए हैं। लीक रेंडर में हैसलब्लैड-ब्रांडेड के साथ रियर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिखाई दे रहा है। रेंडर व्हाइट कलर में है, वहीं कैमरा का मुख्य सेंसर मध्य में नजर आ रहा है। इसकी डिजाइन वनप्लस 12 सीरीज के कैमरा मॉड्यूल से एक दम अलग है।

वहीं Weibo पर एक चीनी टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने भी वनप्लस की आगामी सीरीज को लेकर दावा किया है, कंपनी नेक्सट सीरीज में डिजाइन को बदलेगी। यही नहीं, यहां अपडेटेड ट्रिपल कैमरा सेटअप के बारे में भी जानकारी दी गई है। जिसमें कहा गया है कि, वनप्लस 13 सीरीज में अल्ट्रावाइड लेंस और टेलीफोटो सेंसर के साथ 50-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा दिया जा सकता है। हालांकि, इस सीरीज में भी कंपनी 2K रिजॉल्यूशन डिस्प्ले का इस्तेमाल जारी रख सकती है।

लीक रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि, वनप्लस 13 सीरीज में क्वालकॉम का नेक्स्ट जेनरेशन स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 चिपसेट दिया जा सकता है। वहीं इस सीरीज के हैंडसेट की डिस्प्ले में एक अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जा सकता है।

वनप्लस 12 स्पेसिफिकेशन

इस फ्लैगशिप फोन में 6.82 इंच की OLED डिस्प्ले मिलती है। वनप्लस 12 को भारत में ऐंड्रॉयड 14 बेस्ड OxygenOS के साथ लॉन्च किया गया था। इस फोन में क्वालकॉम का सबसे लेटेस्ट 4nm स्नैपड्रैगन 8 Gen 3 प्रोसेसर मिलता है। इसमें 16GB तक रैम का ऑप्शन मिलता है। फोन में 512 जीबी तक इनबिल्ट स्टोरेज का विकल्प दिया गया है।

वनप्लस 12 में Hasselblad ट्यून्ड ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इस फोन में 50 मेगापिक्सल Sony LYT-808 प्राइमरी सेंसर है जो ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) के साथ आता है। इसमें 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है।

Created On :   7 March 2024 5:49 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story