आनंद महिंद्रा के ट्वीट को 19,000 लोगों ने किसा लाइक

Ananda Mahindras tweet was compiled by 19,000 people
आनंद महिंद्रा के ट्वीट को 19,000 लोगों ने किसा लाइक
आनंद महिंद्रा के ट्वीट को 19,000 लोगों ने किसा लाइक
हाईलाइट
  • आनंद महिंद्रा ने पत्नी द्वारा खाना बनाने में मदद मांगे जाने पर एक चपाती आयरन करते हुए एक व्यक्ति की तस्वीर पोस्ट की और इसके जरिए पत्नी को समझाने की कोशिश की कि खाना बनाने के काम के लिए वह फिट व्यक्ति नहीं हैं
  • महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड के कार्यकारी चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने सोमवार को सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट कर पत्नी व उपयोगकर्ताओं को ऊहापोह में डाल दिया
मुंबई, 29 जुलाई (आईएएनएस)। महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड के कार्यकारी चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने सोमवार को सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट कर पत्नी व उपयोगकर्ताओं को ऊहापोह में डाल दिया।

आनंद महिंद्रा ने पत्नी द्वारा खाना बनाने में मदद मांगे जाने पर एक चपाती आयरन करते हुए एक व्यक्ति की तस्वीर पोस्ट की और इसके जरिए पत्नी को समझाने की कोशिश की कि खाना बनाने के काम के लिए वह फिट व्यक्ति नहीं हैं।

महिंद्रा ने पोस्ट किया, सप्ताहांत में बारिश हो रही थी और हम घर पर ही थे। मेरी पत्नी ने मुझसे अच्छा खाना बनाने में मदद मांगी। मैंने उसे यह तस्वीर भेजी और कहा कि मैं इस तरह काम करता हूं और मैंने पूछा कि अगर आपको मेरा ऐसा कौशल मंजूर हो, तो आपकी मदद करूंगा।

इस ट्वीट को 19,000 लोगों ने लाइक किया और बहुत ही कम समय में 15,000 लोगों ने रिट्वीट किया।

एक ट्विटर उपयोगकर्ता ने लिखा, सर, आप इलेक्ट्रिक वाहन के बाद बिजली से चपाती बनाने की तैयारी कर रहे हैं।

एक उपयोगकर्ता ने कहा, आनंद जी गरम आयरन से रोटी बनाने वाला आदमी शानदार है। भारतीय जुगाड़ सबसे अच्छा है। लंबे व खुशहाल जीवन की शुभकामनाएं सर। आप भारत के बेहतरीन उद्योगपतियों में एक है। आप पर्यावरण की सहायता के लिए सिर्फ अच्छी इलेक्ट्रिक कारें बनाएं।

महिंद्रा ने बीते सप्ताह कहा कि वह कॉरपोरेट बोर्ड रूम से प्लास्टिक की बोतलों को बैन करेंगे। ऐसा ट्विटर उपयोगकर्ता द्वारा उनकी बैठक की तस्वीरों को इंगित करने के बाद किया गया।

--आईएएनएस

Created On :   29 July 2019 5:30 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story