आंध्र में कोरोनावायरस संक्रमितों की संख्या 226, जांच जारी

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
आंध्र में कोरोनावायरस संक्रमितों की संख्या 226, जांच जारी

अमरावती, 5 अप्रैल (आईएएनएस)। आंध्र प्रदेश में कोरोनावायरस से संक्रमितों की संख्या रविवार सुबह 9 बजे तक 226 तक पहुंच गई। शुक्रवार 9 बजे से शनिवार सुबह 9 बजे के बीच 12 घंटों के दौरान 34 नमूनों को पॉजिटिव पाया गया।

राज्य के नोडल अधिकारी डॉ. श्रीकांत अरजा ने कहा कि कुरनूल से अधिकतम पॉजिटिव मामले मिले हैं, जिसकी संख्या 23 है। इसके बाद चित्तूरु में यसत पॉजिटिव मामले आए। ओंगोल और नेल्लोर के दो परिणाम भी रात के दौरान पॉजिटिव आए।

वर्तमान में, राज्य में सबसे ज्यादा पॉजिटिव मामले नेल्लोर जिले के हैं, जहां 34 नमूने पॉजिटिव आए हैं। कृष्णा जिले में 28 मामले हैं, इसके बाद कडप्पा और प्रकाशम जिले में 23 मामले पाए गए हैं।

चित्तूरु में 17 मामले हैं, जबकि विशाखापत्तनम और पश्चिम गोदावरी में अब तक 15 मामले दर्ज किए गए हैं। पूर्वी गोदावरी में 11 और अनंतपुर जिले में 3 पॉजिटिव मामले हैं। विजयनगरम और श्रीकाकुलम एकमात्र ऐसे जिले हैं जिन्होंने किसी भी कोरोनावायरस मामलों की रिपोर्ट नहीं की है।

मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी ने शनिवार को राज्य में कोरोनावायरस के प्रसार के लिए लोगों से किसी विशेष समुदाय को दोषी ठहराने से परहेज करने की अपील की थी। उन्होंने राज्य के लोगों से रविवार को अपने घरों में रोशनी बंद करने और मोमबत्तियां, मिट्टी के दीपक या सेल फोन फ्लैश लाइट को रात 9 बजे, 9 मिनट तक के लिए जलाने को कहा।

इस बीच, दिल्ली से लौटने वालों के लिए गए सैंपलों का परीक्षण जारी है और परिणाम अधिकारियों द्वारा प्राप्त किए जाने के बाद जारी किए जाएंगे।

Created On :   5 April 2020 5:36 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story