उप्र : शाहजहांपुर में कोरोना संदिग्ध की मौत, रिपोर्ट निगेटिव आई

UP: Corona suspect dead in Shahjahanpur, report negative
उप्र : शाहजहांपुर में कोरोना संदिग्ध की मौत, रिपोर्ट निगेटिव आई
उप्र : शाहजहांपुर में कोरोना संदिग्ध की मौत, रिपोर्ट निगेटिव आई

शाहजहांपुर, 18 अप्रैल (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में कोरोना संदिग्ध होने पर क्वारंटाइन किए गए एक युवक की शुक्रवार देर रात मौत हो गई है। लेकिन, शनिवार सुबह उसकी जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है।

शाहजहांपुर के राजकीय मेडिकल कॉलेज की जनसंपर्क अधिकारी (ओएसडी) डॉ. पूजा पांडे ने शनिवार को बताया कि जिले के जैतीपुर थाना क्षेत्र में रहने वाले एक 20 वर्षीय युवक को खांसी, जुकाम और बुखार की शिकायत पर जैतीपुर के स्वास्थ्य केंद्र से कोविड-19 का संदिग्ध मरीज मानते हुए दो दिन पूर्व उसे छह अन्य परिजनों के साथ मेडिकल कॉलेज भेजा गया था और वे सभी सात सदस्य क्वारंटीन थे।

उन्होंने बताया कि शुक्रवार की देर रात युवक को उल्टियां हुईं और कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई। लेकिन शनिवार सुबह मृत युवक सहित उसके परिवार के छह अन्य सदस्यों की लखनऊ से निगेटिव जांच रिपोर्ट आई है।

डॉ. पांडेय ने बताया, मृतक के परिजन दिल्ली में काम करते हैं। पन्द्रह दिन पहले मृत युवक के भाई दिल्ली से घर वापस लौटे थे।

उन्होंने बताया कि मृतक के परिवार के छह अन्य सदस्यों की भी रिपोर्ट निगेटिव आने पर शनिवार को सभी को मेडिकल कॉलेज से छुट्टी दे दी गई है और पोस्टमॉर्टम कराने के बाद मृत युवक का शव भी परिजनों को सौंप दिया गया है। अभी मृत युवक की पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट नहीं मिली है। रिपोर्ट मिलने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चल पाएगाा।

Created On :   18 April 2020 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story