हॉकी: फॉरवर्ड मनदीप सिंह ने कहा- आपसी तालमेल से फॉरवर्ड लाइन बेहतर हुआ

Hockey: Forward Mandeep Singh said - The forward line improved due to mutual coordination
हॉकी: फॉरवर्ड मनदीप सिंह ने कहा- आपसी तालमेल से फॉरवर्ड लाइन बेहतर हुआ
हॉकी: फॉरवर्ड मनदीप सिंह ने कहा- आपसी तालमेल से फॉरवर्ड लाइन बेहतर हुआ
हाईलाइट
  • भारतीय पुरुष हॉकी टीम को FIH हॉकी प्रो लीग में नीदरलैंड्स से मैच खेलेगी
  • मनदीप सिंह ने कहा- टीम के फॉरवर्ड लाइन में काफी सुधार हुआ

डिजिटल डेस्क, भुवनेश्वर। भारतीय सीनियर पुरुष हॉकी टीम के फॉरवर्ड मनदीप सिंह ने कहा है कि बेहतर समझ और मैदान के बाहर स्वास्थ्य चर्चा से टीम के फॉरवर्ड लाइन में काफी सुधार हुआ है। भारतीय पुरुष हॉकी टीम को यहां 18 और 19 जनवरी को होने वाले एफआईएच हॉकी प्रो लीग में नीदरलैंड्स के खिलाफ अपना मैच खेलना है। इसके लिए भारतीय टीम 29 दिसंबर से शुरू हुए नेशनल कोचिंग कैम्प में पसीना बहा रही है।

पिछली बार कोचिंग कैम्प में टीम ने जिम और अपनी ताकत पर बहुत ध्यान दिया था। लेकिन इस बार के कोचिंग कैम्प में वह लगातार अधिक तीव्रता वाले मैचों में काम कर रही है।

मेरी टीम साथियों के बीच तालमेल बेहतर हो रही है
मनदीप ने कहा कि, अगर मैं गोल कर रहा हूं तो इसकी वजह यह है कि मेरे और मेरी टीम साथियों के बीच तालमेल बेहतर हो रही है। सीनियर एसवी सुनील, रमनदीप और आकाशदीप के साथ मेरी समझ पहले से बहुत बेहतर हुई है, क्योंकि हमने काफी समय एक साथ बिताए हैं।

बेहतर स्ट्राइकर के रूप में सुधार करने में काफी मदद मिली
उन्होंने कहा कि, मैदान के बाहर हम इस बात पर अधिकतर चर्चा करते हैं कि हमने किस तरह का प्रदर्शन किया और कहां हमसे गलती हो गई और अब आगे हमें कैसे काम करना है। मुझे लगता है कि इससे मुझे एक बेहतर स्ट्राइकर के रूप में सुधार करने में काफी मदद मिली है।

हम अब भी एक फिट टीम हैं
मनदीप ने कहा कि, हम अब भी एक फिट टीम हैं और इसके लिए हमने अपनी ताकतों पर ज्यादा ध्यान दिया है। हमने इस बार फिटनेस पर काफी काम किया है क्योंकि पिछली बार की तुलना में इस बार हमारा यो-यो स्कोर अच्छा रहा है। यह जरूरी था क्योंकि अगले 7-8 महीनों में स्पीड और फिटने मुख्य भूमिका अदा करने वाली है।

Created On :   9 Jan 2020 6:45 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story