कोविड-19 के बढ़ते मामलों के बीच भारत और जर्मनी का मैच स्थगित

India and Germany match postponed due to rising cases of Kovid-19
कोविड-19 के बढ़ते मामलों के बीच भारत और जर्मनी का मैच स्थगित
पुरुष हॉकी प्रो लीग कोविड-19 के बढ़ते मामलों के बीच भारत और जर्मनी का मैच स्थगित
हाईलाइट
  • नीदरलैंड छह मैचों में 16 अंकों के साथ तालिका में शीर्ष पर है।

डिजिटल डेस्क, भुवनेश्वर। भारतीय पुरुष हॉकी टीम का जर्मनी के खिलाफ यहां शनिवार (12 मार्च) और रविवार (13 मार्च) को होने वाले प्रो लीग मैचों को कोविड-19 मामलों में वृद्धि के कारण फिलहाल अभी स्थगित कर दिया गया है।टीम में कोविड मामलों के कारण जर्मनी ने भारत की यात्रा नहीं करने का फैसला किया है। यह जानकारी अंतरराष्ट्रीय हॉकी महासंघ (एफआईएच) ने मंगलवार को अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर दी।

एफआईएच वेबसाइट पर रिपोर्ट में कहा गया है, एफआईएच, हॉकी इंडिया और हॉकी जर्मनी अगली तारीखों में दोनों टीमों के बीच टूर्नामेंट कराने को लेकर मिलकर काम कर रहे हैं।जर्मन पुरुष टीम पिछली बार प्रो लीग में 17 से 21 फरवरी के बीच फ्रांस और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ नॉर्थ वेस्ट यूनिवर्सिटी, पोटचेफस्ट्रूम, दक्षिण अफ्रीका में खेली थी। वहीं, भारत ने 8-13 फरवरी तक एक ही स्थान पर टूर्नामेंट खेला था।इसके बाद टीम ने 26-27 फरवरी को यहां कलिंगा स्टेडियम में स्पेन से खेला था।

भारत और जर्मनी दोनों इस समय प्रो लीग में 12 अंकों के साथ हैं। गोल अंतर के मामले में भारत दूसरे और जर्मनी तीसरे स्थान पर है। नीदरलैंड छह मैचों में 16 अंकों के साथ तालिका में शीर्ष पर है।इस बीच, जर्मन महिला राष्ट्रीय टीम मंगलवार को 12 और 13 मार्च को कलिंगा स्टेडियम में भारत की महिला टीम के खिलाफ खेलने के लिए भुवनेश्वर पहुंची है।

 

(आईएएनएस)

Created On :   8 March 2022 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story