अमेरिकी संग्रहालय में मार्क जुकरबर्ग जैसा दिखता है बेबी जीसस, तस्वीर वायरल

Baby Jesus looks like Mark Zuckerberg in American museum, picture goes viral
अमेरिकी संग्रहालय में मार्क जुकरबर्ग जैसा दिखता है बेबी जीसस, तस्वीर वायरल
सैन फ्रांसिस्को अमेरिकी संग्रहालय में मार्क जुकरबर्ग जैसा दिखता है बेबी जीसस, तस्वीर वायरल
हाईलाइट
  • पूर्व ट्विटर सीईओ जैक डोर्सी ने भी एक गुप्त कैप्शन मेटा के साथ तस्वीरों को रीट्वीट किया

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। अमेरिकी संग्राहलय में बेबी जीसस की एक मूर्ति खूब वायरल हो रही है, इसके वायरल होने की खास बात यह है कि इसमें मदर मैरी की गोद में बेबी जीसस बिलकुल मेटा के सीईओ मार्क जुकरबर्ग की तरह दिख रहा है। इसकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। पूर्व ट्विटर सीईओ जैक डोर्सी ने भी एक गुप्त कैप्शन मेटा के साथ तस्वीरों को रीट्वीट किया, जिसे एरीक्स नाम के एक उपयोगकर्ता ने माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर पोस्ट किया था।

लॉस एंजिल्स म्यूजियम ऑफ आर्ट से मदर मैरी और बेबी जीसस की तस्वीरों के साथ यूजर ने ट्वीट किया, एलए म्यूजियम ऑफ आर्ट में यह बेबी जीसस की मूर्ति मार्क जुकरबर्ग की तरह दिखती है। एक यूजर ने डोर्सी को जवाब देते हुए लिखा कि यह कला के नाम पर अपमान है।

यूजर ने लिखा, कला के नाम पर इसे देखकर दुख हुआ। इस पवित्र चीज का मजाक उड़ाते हुए देखना अपमानजनक है। कुछ सीमाएँ नहीं तोड़नी चाहिएं! एक बच्चे की नग्न तस्वीर ऑनलाइन एक अपराध है, लेकिन एक इस महत्वपूर्ण की नग्न मूर्ति ठीक है? सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर कुछ यूजर्स ने तस्वीरों पर मजेदार और व्यंग्यात्मक कमेंट्स किए।

एक यूजर ने लिखा, कला कब से थी? जुकरबर्ग का हेयरकट जूलियस सीजर से प्रेरित था, जो 100 ईसा पूर्व में पैदा हुआ था। एक अन्य उपयोगकर्ता ने मेटा के सीईओ पर चुटकी लेते हुए कहा, मार्क जुकरबर्ग ने खुद को समृद्ध करने के लिए हमारे डेटा को बेच दिया। मार्क जुकरबर्ग शिशु जीसस स्कल्पचर की तरह लग सकते हैं, लेकिन उनकी आत्मा निश्चित रूप से क्राइस्ट जैसी नहीं है।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   16 Aug 2022 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story