ब्रिटेन के पीएम बेसिक इंस्टिंक्ट के सीन से लेबर लीडर की तुलना करने वाले सांसद पर बरसे

Britains PM lashed out at the MP who compared the Labor leader to the scene of Basic Instinct
ब्रिटेन के पीएम बेसिक इंस्टिंक्ट के सीन से लेबर लीडर की तुलना करने वाले सांसद पर बरसे
ब्रिटेन ब्रिटेन के पीएम बेसिक इंस्टिंक्ट के सीन से लेबर लीडर की तुलना करने वाले सांसद पर बरसे
हाईलाइट
  • प्रधानमंत्री का ध्यान भटकाना पसंद करते हैं रेनर

डिजिटल डेस्क, लंदन। ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने सोमवार को बेसिक इंस्टिंक्ट में एंजेला रेनर की तुलना शेरोन स्टोन से करने वाले टोरी सांसद पर निशाना साधते हुए कहा कि जो कोई भी सेक्सिस्ट, मिसोगिनिस्ट ट्रिप के पीछे होगा, वह धरती के आतंक का शिकार होगा।

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ने गुमनाम कंजर्वेटिव बैकबेंचर पर विवाद के बीच फटकार लगाई, जिसने लेबर के उपनेता पर प्रधानमंत्री के सवालों पर पीएम को अनक्रॉस करने का आरोप लगाया।

डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, एक कंजर्वेटिव सांसद ने सुझाव दिया कि रेनर प्रधानमंत्री का ध्यान भटकाना पसंद करते हैं, जब वह 1992 के कामुक थ्रिलर में शेरोन स्टोन के पुलिस इंटरव्यू दृश्य के संसदीय समकक्ष को तैनात करके डिस्पैच बॉक्स में होते हैं। उन्होंने कहा कि रेनर जानती हैं कि वह बोरिस के ऑक्सफोर्ड यूनियन वाद-विवाद प्रशिक्षण के साथ प्रतिस्पर्धा नहीं कर सकती हैं, लेकिन उनके पास अन्य कौशल हैं, जिनकी उनके पास कमी है।

बरी में चुनावी राह पर जॉनसन से पूछा गया कि क्या संसद में सांस्कृतिक समस्या थी। उन्होंने संवाददाताओं से कहा, उस विशेष कहानी के आधार पर कहना मुश्किल है। लेकिन मुझे कहना होगा कि मैंने सोचा था कि यह सेक्सिस्ट, स्त्री द्वेषी ट्रिप का सबसे भयावह भार था। मैं तुरंत एंजेला के संपर्क में आया और हमारे बीच बहुत दोस्ताना आदान-प्रदान हुआ। अगर हमें कभी पता चलता है कि इसके लिए कौन जिम्मेदार है, तो मुझे नहीं पता कि हम क्या करेंगे, लेकिन वे पृथ्वी के आतंक होंगे। इस तरह की चीज पूरी तरह से असहनीय है।

 

(आईएएनएस)

Created On :   25 April 2022 8:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story