वेस्ट बैंक में इजरायली सैनिकों ने फिलीस्तीनी युवक की हत्या की : मंत्रालय

Palestinian youth killed by Israeli soldiers in West Bank: ministry
वेस्ट बैंक में इजरायली सैनिकों ने फिलीस्तीनी युवक की हत्या की : मंत्रालय
इजरायल वेस्ट बैंक में इजरायली सैनिकों ने फिलीस्तीनी युवक की हत्या की : मंत्रालय
हाईलाइट
  • पवित्र महीने रमजान के दौरान तनाव

डिजिटल डेस्क, रामल्लाह। इजरायली सैनिकों ने उत्तरी वेस्ट बैंक शहर जेनिन में संघर्ष के दौरान एक फिलिस्तीनी युवक की हत्या कर दी और 3 अन्य को घायल कर दिया। ये जानकारी फिलिस्तीनी स्वास्थ्य मंत्रालय और प्रत्यक्षदर्शियों ने दी।

फिलिस्तीनी स्वास्थ्य मंत्रालय ने एक बयान में कहा कि बुधवार तड़के जेनिन में इजरायली सैनिकों द्वारा सिर में गोली मारे जाने के बाद 18 वर्षीय अहमद मस्साद की मौत हो गई।

फिलिस्तीनी प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा, इससे पहले बुधवार को इजरायली सेना के जवानों ने शहर और उसके शरणार्थी शिविर पर धावा बोल दिया और दर्जनों युवकों के साथ संघर्ष के दौरान गोलियां चला दीं, जिसमें एक की मौत हो गई और 3 घायल हो गए। समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने बताया, इजरायली अधिकारियों ने अभी तक घटनाओं पर कोई टिप्पणी नहीं की है। हालांकि, इजरायली प्रेस ने बताया कि शहर में इजरायली सैनिकों और फिलिस्तीनी बंदूकधारियों के बीच गोलीबारी के दौरान एक फिलिस्तीनी युवक की मौत हो गई और 3 अन्य घायल हो गए।

इजरायली सैनिकों ने फिलिस्तीनी संदिग्धों को गिरफ्तार करने के प्रयास में जेनिन और पास के कबातिया शहर पर तड़के सुबह छापा मारा। वेस्ट बैंक और पूर्वी यरुशलम में पिछले कुछ हफ्तों से इजरायल और फिलिस्तीनियोंके बीच तनाव बढ़ रहा है, मुख्य रूप से मुसलमानों के पवित्र महीने रमजान के दौरान तनाव की स्थिति बढ़ जाती है।

 

(आईएएनएस)

Created On :   28 April 2022 5:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story