अरब पार्टी इजरायल के सत्तारूढ़ गठबंधन शासी गठबंधन में रहेगी

The Arab Party will remain in the governing coalition of Israels ruling coalition
अरब पार्टी इजरायल के सत्तारूढ़ गठबंधन शासी गठबंधन में रहेगी
इजरायल अरब पार्टी इजरायल के सत्तारूढ़ गठबंधन शासी गठबंधन में रहेगी
हाईलाइट
  • इजरायलियों की बेहतरी के लिए समझौता कर चुके हैं

डिजिटल डेस्क,  यरूशलेम। इजरायल के शासी गठबंधन में अरब पार्टी ने बुधवार को कहा कि वह गठबंधन में बनी रहेगी, जिससे संकटग्रस्त सरकार के लिए एक और संकट टल जाएगा।

इजरायल के अरब राजनीतिक दल आरएएएम के नेता मंसूर अब्बास ने कहा कि उनकी पार्टी प्रधानमंत्री नफ्ताली बेनेट के नेतृत्व वाले गठबंधन में अपनी सदस्यता को फ्रीज करने के लिए नहीं कहेगी।

अब्बास ने संसद में संवाददाताओं से कहा कि हमने गठबंधन और सरकार को एक अतिरिक्त मौका देने का फैसला किया है। उन्होंने कहा कि हम अरब समाज और सामान्य तौर पर इजरायलियों की बेहतरी के लिए समझौता कर चुके हैं।

आरएएएम आठ पार्टियों में से एक है जो क्रॉस-पार्टिसन गठबंधन की रचना करता है जिसमें प्रो-सेटलर और उदारवादी दल भी शामिल हैं। पार्टियों में बहुत कम समानता है, लेकिन पूर्व प्रधान मंत्री बेंजामिन नेतन्याहू को हटाने के लिए एकजुट हुए थे, जो भ्रष्टाचार के आरोपों में आपराधिक मुकदमे का सामना कर रहे हैं। जून 2021 में वर्तमान गठबंधन के गठन के साथ, आरएएएम इजरायल में सत्तारूढ़ गठबंधन में शामिल होने वाला पहला अरब राजनीतिक दल बन गया है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   12 May 2022 4:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story