क्रिसमस पार्टी वीडियो विवाद के बीच यूके सरकार की सलाहकार ने दिया इस्तीफा

UK government advisor resigns amid Christmas party video controversy
क्रिसमस पार्टी वीडियो विवाद के बीच यूके सरकार की सलाहकार ने दिया इस्तीफा
कोरोना प्रतिबंध सख्त लंदन क्रिसमस पार्टी वीडियो विवाद के बीच यूके सरकार की सलाहकार ने दिया इस्तीफा
हाईलाइट
  • कथित पार्टी का वर्णन

डिजिटल डेस्क, लंदन। यूके सरकार की एक सलाहकार ने एक वीडियो पर प्रतिक्रिया देने के बाद इस्तीफा दे दिया है। जिसमें उन्हें पिछले साल डाउनिंग स्ट्रीट में एक कथित क्रिसमस पार्टी के बारे में मजाक करते हुए दिखाया गया था। जबकि उस दौरान लंदन सख्त कोरोना प्रतिबंधों के तहत था।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार बुधवार को एलेग्रा स्ट्रैटन ने कहा कि उन्होंने वीडियो के सामने आने के 20 घंटे से भी कम समय में अपने इस्तीफे की पेशकश की है। आईटीवी द्वारा प्राप्त वीडियो में स्ट्रैटन को दिखाया गया जो उस समय प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन की प्रेस सचिव थी। उन्हें एक समाचार सम्मेलन के लिए पूर्वाभ्यास के दौरान कथित पार्टी का वर्णन करने के बारे में हंसते हुए दिखाया गया। पिछले साल दिसंबर के फुटेज में स्ट्रैटन और अन्य वरिष्ठ सहयोगियों को मजाक में पार्टी को बिजनेस मीटिंग और चीज एंड वाइन इवेंट का जिक्र करते हुए सुना जा सकता है।

बुधवार को अपने बयान में उन्होंने कहा कि ब्रिटिश लोगों ने बहुत बलिदान दिया है और उन टिप्पणियों के लिए माफी मांगी । उन्होंने कहा मुझे उन टिप्पणियों का पछतावा है और आप सभी से माफी मांगती हूं। लेकिन उन्होंने बयान में इस बात का जिक्र नहीं किया कि क्या पार्टी वास्तव में हुई थी। लेकिन विपक्षी लेबर नेता कीर स्टारर ने कहा कि प्रधानमंत्री ने जनता को मूर्ख बनाया है क्योंकि डाउनिंग स्ट्रीट ने पिछले साल 18 दिसंबर को कथित पार्टी में जो हुआ उसकी पुष्टि करने के लिए पिछले सप्ताह मना कर दिया था।

 

(आईएएनएस)

Created On :   9 Dec 2021 6:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story