फैशन टिप्स: क्रिसमस और न्यू ईयर पार्टी में दिखना है सबसे हटके तो, अपनाएं कुछ हटके लुक ऐसे बनाएं खुद को स्टाइलिश

क्रिसमस और न्यू ईयर पार्टी में दिखना है सबसे हटके तो, अपनाएं कुछ हटके लुक ऐसे बनाएं खुद को स्टाइलिश

डिजिटल डेस्क, मुंबई। क्रिसमस और न्यू ईयर के जश्न की तैयारियां शुरु हो गई हैं। इन ऑकेशन पर लगभग सभी लोगों के घर पार्टी रखी जाती है। वहीं कुछ लोग बाहर जाकर भी इन दिनों को सेलिब्रेट करते हैं। हर किसी की चाह इन पार्टीज में फैशन के नए ट्रेंड के साथ खुद को भीड़ से अलग दिखाने की है। हम आपको ऐसे ही कुछ स्टाइलिस्ट औप बेहतरीन सुझावों के बारे में बात रहे हैं। जिन्हें अपनाकर आप कुछ हटके लुक पा सकते हैं।

कियारा

आप कियारा की तरह ही कलरफुल गाउन केरी कर सकती हैं। ये क्रिसमस और न्यूईयर पार्टी के लिए परफेक्ट ड्रेस है। इसके साथ आप डार्क लिपस्टिक लगा सकती हैं।

अगर आप कुछ सिंपल लुक चाहती हैं तो आप कियारा का ये दूसरा लुक ट्राई कर सकती हैं। इस लुक के साथ आप मेसी हयर रख सकती हैं।

अनन्या पांडे

अगर आप न्यू ईयर पार्टी में कुछ अलग लुक चाहतीं हैं तो आप अनन्या के तरह की ड्रेस केरी कर सकती हैं। क्रिसमस और न्यू ईयर पार्टी के लिए अनन्या के सारे लुक बेहतरीन हैं।

सारा अली खान

आप क्रिसमस पार्टी के लिए सारा अली खान के लुक्स को केरी कर सकती हैं। उनका रेड लुक काफी इंप्रेसिव है ये पार्टी में आपको एक दम शानदार लुक देगा।

डिसक्लेमरः इस आलेख में दी गई जानकारी अलग अलग किताब और अध्ययन के आधार पर दी गई है। bhaskarhindi.com यह दावा नहीं करता कि ये जानकारी पूरी तरह सही है। पूरी और सही जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ (डॉक्टर/ अन्य एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें।

Created On :   4 Dec 2023 12:09 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story