एक्ट्रेस जान्हवी कपूर के पास है साड़ियों का बेहतरीन कलेक्शन, जिससे आप भी दिवाली के लिए ले सकती हैं टिप्स

Actress Janhvi Kapoor has the best collection of sarees
एक्ट्रेस जान्हवी कपूर के पास है साड़ियों का बेहतरीन कलेक्शन, जिससे आप भी दिवाली के लिए ले सकती हैं टिप्स
दिवाली टिप्स एक्ट्रेस जान्हवी कपूर के पास है साड़ियों का बेहतरीन कलेक्शन, जिससे आप भी दिवाली के लिए ले सकती हैं टिप्स

डिजिटल डेस्क नई दिल्ली। दिवाली बस आने ही वाली हैं। इस साल दिवाली 24 अक्टूबर 2022 को मनाई जाने वाली है। इस खास मौके पर घर की सफाई से लेकर कपड़ों के कलेक्शन तक हर एक चीज पर खास ध्यान दिया जाता है, वहीं त्योहारों पर ट्रेडिशनल ड्रेस पहनकर तैयार होना अच्छा लगता है। जब ट्रेडिशनल की बात आती है तो सबसे पहले साड़ी और लहंगा की याद आता है। अगर आप इस दिवाली साड़ी पहनकर पूजा के लिए तैयार होना चाहती हैं। और ट्रडिशनस के साथ-साथ स्टाइलिश और अलग दिखाना चाहती हैं। ऐसे में साड़ी के डिजाइन को लेकर कंफ्यूज हैं तो आप जान्हवी कपूर के इन साड़ी वाले लुक को ट्राई कर सकती हैं। 

अगर आप पहली बार साड़ी पहनने वाली हैं तो जान्हवी कपूर की तरह हल्के फैब्रिक की साड़ी को चुनें। जिसे आप आसानी से कैरी कर सकें। आप चाहे तो मेकअप से लेकर हेयरस्टाइल तक पूरे लुक को कॉपी कर सकती हैं। इसमे हर लड़की खूबसूरत दिखेगी। 

सफेद रंग की फ्लोरल प्रिंट साड़ी में जान्हवी कपूर बेहद खूबसूरत लग रहीं  हैं। जिसे उन्होंने स्पैगेटी स्लीव वाले ब्लाउज के साथ पेयर किया है। वहीं हेयरस्टाइल से लेकर मेकअप तक सबकुछ आप कॉपी कर इस दिवाली गॉर्जियस अंदाज में तैयार हो सकती हैं। ये लुक आप को बेहद सिंपल और सुंदर लुक देगा। 

जान्हवी कपूर ने इस साड़ी संग बेहद बोल्ड ब्लाउज को पहना है। लेकिन आप चाहें तो इन दिनों में ट्रेंड में चल रही सिकुइन वर्क वाली साडी को भी पहन सकती हैं। साथ में स्लीवलेस डिजाइन के ब्लाउज को मैच कर सकतीं हैं। साथ ही सिल्वर कलर की हैवी ईयररिंग्स और पिंक ग्लॉसी लिपस्टिक को जरूर लगाएं। 

ग्रीन प्रिंटेड साड़ी संग मैचिंग के ब्लाउज को जान्हवी ने पिंक शेड के चांदबाली के साथ मैच किया है। वहीं बालों को वेवी कर्ली कर खुला रखा है। जिसके साथ मैट फिनिश मेकअप बेहद खूबसूरत लुक देने के लिए काफी दिख रहा है।
 

Created On :   18 Oct 2022 7:05 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story