comScore

जानिए क्या हैं मानसून 2018 के फैशन ट्रेंड्स ?

September 06th, 2018 10:15 IST


डिजिटल डेस्क । मानसून की आमद के साथ ही रेनी सीजन शुरू हो चुका है अब इसमें नए फैशन ट्रेंड्स और न्यू लुक्स की डिमांड बढ़ेगी। इस मौसम में लोग अक्सर नए तरीके अपनाते हैं। कुछ अच्छा और अलग दिखने के लिए। युवाओं को यह सीजन बहुत पसंद होता है। फैशन को पूरी तरह से फॉलो करने वालों के लिए काफी अच्छा मौसम माना जाता है। कई लोग इसमें ब्राइट कलर्स को ट्राय करना पसंद करते हैं और कुछ नए और डिफरेंट स्टाइल ट्राय करना पसंद करते है। आइए हम आपको बताते है इस साल के नए फैशन ट्रेंड्स के बारे में :
  

ट्रेंड में है ट्रेंचकोट और शॉर्ट्स

-बारिश के मौसम में ऐसी ड्रेस ट्रेंड में होती है जो आसानी से कैरी की जा सके।

-तो ऐसे में शॉर्ट्स, मिनी स्कर्ट और ट्रेंचकोट काफी चलन में होता है।  

-इसी कम्फर्ट के कारण घुटनो तक लम्बे ट्रेंच कोट चालू किये गए है। 

-ये गर्ल्स को बहुत पसंद आ रहे हैं। 

-मानसून में कॉटन और लाइका से बने ट्रेंच कोट मार्केट में काफी चलते हैं। 

-ट्रेंचकट में डॉट प्रिंट और फ्लावर प्रिंट काफी चलन में हैं। 

-ऑफिस जाने वाली लेडीज भी इसमें प्लेन कलर्स पसंद करती हैं। 

-हर रंग में उपलब्ध ट्रेंचकट सबकी पसंद बनते जा रहे हैं। 

एक्सेसरीज भी हो ट्रेंडी 

-बारिश के मौसम में आप अपने ऊपर डिफरेंट तरह की एक्सेसरीज को ट्राय कर सकती हैं और ट्रेंडी और अच्छा दिखने के लिए। बारिश के मौसम में लोगो को इन सब की जानकारी होनी चाहिए। इन एक्सेसरीज में सबसे ज्यादा इस्तमाल हैंड बैग्स का होता है। कपडे, जुट, कॉर्डराय और रैग्जीन से बने हैंडबैग ज्यादा इस्तेमाल किया जाता है। प्लेन हैंडबैग के बजाय प्रिंटेड बैग्स ज्यादा पसंद किये जाते है। ब्लैक और ब्राउन कलर के बजाय येलो और रेड कलर के बैग्स ज्यादा ट्रेंड में है। अभी स्टाइलिश ड्रेस के साथ बेल्ट भी पसंद किया जा रहा है। कलरफुल और प्रिंटेड बेल्ट्स ज्यादा पसंद किये जा रहे हैं।   

ट्रेंडी हेयर स्टाइल 

-बदलते मसम में बालो का झड़ना, टूटना और रुखा होना बेहद आम बात है। और हुम बालों को ले कर बहुत चिंतित हो जाते है। बालों की हालत बदलते मौसम के साथ साथ ठीक होने लगती है। बारिश के मौसम में बालों का खास ध्यान रखना चाहिए। इस मौसम में सबसे बड़ी समस्या ये होती है की हेयर स्टाइल कौनसी बनाई जाये, हलाकि -ये समस्या लड़कियों को ज्यादा रहती है बजाय लड़को के। बाल लांबे हो तो पोनी टेल बना ले या चोटी गूथ कर कुछ नई स्टाइल बना लें। इन हेयर स्टाइल से इस मौसम में होने वाले बालों के नुकसान से बचा जा सकता है। 

कमेंट करें
aChsX