वैलेंटाइन डे पर रेड आउटफिट में होना चाहती हैं तैयार तो, इन एक्ट्रेसेस के ट्रेडीं लुक से ले इंस्पिरेशन

If you want to be ready in red outfit on Lenten Day, then take inspiration from the trendy look of these actresses
वैलेंटाइन डे पर रेड आउटफिट में होना चाहती हैं तैयार तो, इन एक्ट्रेसेस के ट्रेडीं लुक से ले इंस्पिरेशन
वैलेंटाइन डे स्पेशल वैलेंटाइन डे पर रेड आउटफिट में होना चाहती हैं तैयार तो, इन एक्ट्रेसेस के ट्रेडीं लुक से ले इंस्पिरेशन

डिजिटल डेस्क नई दिल्ली। फरवरी का महीना प्रेमियों के लिए बेहद खास होता है। और वैलेंटाइन वीक स्टार्ट होने में कुछ ही दिनों का समय बाकी है। आपने भी वैलेंटाइन डे को स्पेशल बनाने के लिए तैयारियां शुरु कर दीं होंगी। अगर आप भी वैलेंटाइन डे के लिए कुछ स्पेशल और ट्रेंडी आउटफिट तलाश रही हैं तो हम आपके लिए कुछ एक्ट्रेसेस के ट्रेंडी आउटफिट खोज कर लाए हैं। जिन्हें आप रिक्रिएट करके पहन सकती हैं। इस दिन सभी रेड कलर पहनना काफी पसंद करते हैं इसलिए हम बॉलीवुड सेलेब्स के रेड लुक को कलेक्ट करके लाएं हैं जो आपको एक अलग और खूबसूरत लुक देगा। 

शनाया कपूर
वैलेंटाइन डे के लिए आप शनाया कपूर के इस लुक को भी फॉलो कर सकती हैं। शॉर्ट रेड बॉडीकॉन ड्रेस में आप किसी भी पार्टी में सबसे अलग और स्टाइलिश लग सकती हैं। आप पर्स से लुक को स्टाइलिश टच दे सकती हैं। शॉर्ट रेड ड्रेस के साथ आप शनाया कपूर की तरह मिनिमल मेकअप करें। इस सिंपल लुक को आप हेयरस्टाइल और इयररिंग्स से अट्रेक्टिव बना सकती हैं। 

कियारा आडवाणी
कियारा आडवाणी ने इस लुक को रेड क्रॉप टॉप और टाइट फिट स्कर्ट से कंप्लीट किया है। अगर आप को भी सिंपल लुक पसंद है तो आप इस लुक में कमाल नजर आ सकती हैं। कियारा की तरह बोल्ड मिनिमल मेकअप और स्मोकी आईज आपको ग्लैमरस लुक देगा। कियारा ने इस लुक को सिर्फ बैंगल्स से कंप्लीट किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

जाह्नवी कपूर
जाह्नवी ने ऑफ शोल्डर और थाई-हाई स्लिट रेड ड्रेस को कैरी किया है। जिसमें वह बेहद ही हॉट नजर आ रही हैं। अगर आप भी वैलेंटाइन डे पर अपनी हॉटनेस का तड़का लगाना चाहतीं हैं तो आप इस लुक को रिक्रिएट कर सकती हैं। इस ड्रेस के साथ जाह्नवी ने मैचिंग कलर की रेड लिपस्टिक लगाई है वहीं हाई हील्स और डायमंड ईयरिंग्स के साथ लुक को पूरा किया है। 

पूजा हेगड़े
पूजा हेगड़े की तरह आप इस लुक को कॉपी कर सकती हैं। इसके लिए आप एक क्रॉप ब्लाउज स्टाइल टॉप को एक स्लीट स्कर्ट के साथ पहन सकती हैं। आप इस लुक को ओपन हेयर और मिनिमल मेकअप के साथ ट्रेंडी और स्टाइलिश लुक दे सकती हैं। 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pooja Hegde (@hegdepooja)

 

अनन्या पांडे

एक्ट्रेस अनन्या पांडे की तरह आप भी रेड कलर की फुल स्लीव ड्रेस कैरी कर सकती हैं। अनन्या की ड्रेस में फ्लावर ऐड किए गए हैं। इस लुक को क्रिएट करके आप अनन्या पांडे की तरह हॉट एंड बोल्ड नजर आ सकती हैं। रेड कलर की इस ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने ब्लैक प्वाइंटेड हील्स कैरी किया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya (@ananyapanday)

Created On :   31 Jan 2023 8:35 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story