इस साल लोहड़ी पर अपनो को गिफ्ट देकर करें खुश, यहां रहे आईडियाज

Make your loved ones happy by gifting them on Lohri this year, here are the ideas
इस साल लोहड़ी पर अपनो को गिफ्ट देकर करें खुश, यहां रहे आईडियाज
लोहड़ी स्पेशल इस साल लोहड़ी पर अपनो को गिफ्ट देकर करें खुश, यहां रहे आईडियाज

डिजिटल डेस्क नई दिल्ली। लोहड़ी का त्यौहार आने में अब कुछ ही दिनों का समय बाकि है। आपने भी लोहड़ी की तैयारियां शुरु कर दी होगी। आप भी इस त्यौहार को कुछ स्पेशल बनाने का सोच रही हैं और अपनो को खुश करना चाहती हैं। तो आप उन्हें कुछ स्पेशल गिफ्ट दे सकती हैं। गिफ्ट देने से रिश्ते मजबूत होते हैं। तो चलिए हम आपको बताते हैं कि, आप कौन से गिफ्ट देकर अपनो को खुश कर सकती हैं।  

पोटलियों में मूंगफली
लोहड़ी में हम सभी आग में मूंगफली को डालते हैं। ऐसा करना शुभ माना जाता है। ऐसे में इस साल लोहड़ी के खास मौके पर आप अपने दोस्त को खूबसूरत सी पोटली में मूंगफली भी डालकर दें सकती हैं। ये गिफ्ट उन्हें बेहद ही पसंद आएगा। 

लोहड़ी पर इन Gifts से करें अपनों को खुश - lohri-special-gifts-idea - Nari  Punjab Kesari

मिठाई दें 
कोई भी त्यौहार हो अगर मिठाई न होतो त्यौहार अधूरा सा लगता है। कहा जाता है कि त्यौहार पर अगर मिठाई गिफ्ट की जाए तो रिश्ते में प्यार बढ़ता है। तो ऐसे में आप मिठाईयां भी गिफ्ट में दे सकती हैं। 

शादी में रिटर्न गिफ्ट देने की परंपरा है,लेकिन इसको महज़ औपचारिकता नहीं  समझें : यहां शादी में रिटर्न गिफ्ट देने के लिए 10 विशेष आकर्षक ...

 

ड्राई फ्रूट्स गिफ्ट करें
ड्राई फ्रूट्स बेस्ट गिफ्ट का ऑप्शन है। आप चाहें तो ड्राई फ्रूट्स भी खरीद कर दें सकती हैं। आपके दोस्त को भी यह काफी ज्यादा पसंद आएंगा। गिफ्ट देने के लिए ड्राई फ्रूट्स काफी अच्छा ऑप्शन हो सकता है।

लोहड़ी के अवसर पर आपके अपनों के लिए कुछ शानदार गिफ्ट पैक्स, जो उन्हें बहुत  पसंद आएंगे।

चॉकलेट गिफ्ट करें
पर्व त्यौहार में आप चाहे तो चॉकलेट भी गिफ्ट कर सकती हैं। चॉकलेट सभी लोग खाना पसंद करते है। ऐसे में आपके दोस्त को चॉकलेट पसंद आएंगा। और बच्चों को देने के लिए भी यह बेस्ट गिफ्ट है। 

Brother Day: गिफ्ट देकर करें इस खास दिन पर भाई को विश - brother-day-special- gift-idea - Nari Punjab Kesari

Created On :   8 Jan 2023 8:04 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story