क्रिसमस पार्टी में तैयार होने के लिए यूनिक स्टाइल में करें आईमेकप, लगेंगी परफेक्ट

To get ready for the Christmas party, do eye makeup in a unique style, you will look perfect
क्रिसमस पार्टी में तैयार होने के लिए यूनिक स्टाइल में करें आईमेकप, लगेंगी परफेक्ट
क्रिसमस स्पेशल आईमेकप क्रिसमस पार्टी में तैयार होने के लिए यूनिक स्टाइल में करें आईमेकप, लगेंगी परफेक्ट

डिजिटल डेस्क नई दिल्ली। क्रिसमस डे को आने में अब बस तीन ही दिन बाकि हैं। आपको भी क्रिसमस की कई पार्टी में शामिल होना होगा। वहीं सभी चाहती हैं कि वे पार्टी में सबसे यूनिक और हटके लगें। सभी की नजर पार्टी में सिर्फ उनपर हो। इसके लिए आपने आउटफिट तो चुन ही लिए होंगे। आजकल आईमेकप भी काफी ट्रेंड में है। अगर हम आउटफिट के साथ यूनिक आईमेकप करते हैं तो ये हमें स्टाइलिश और ट्रेंडी लुक देता है। ऐसे में हम आपके लिए क्रिसमस से रिलेटेड कुछ यूनिक आईमेकप लेकर आएं हैं जिन्हें करके आप परफेक्ट लग सकती हैं।

christmas eye look  

इस तरह का लुक काफी खूबसूरत और वाइब्रेंट नजर आता है। इस आईमेकप को करने के लिए आप मैट रेड कलर के आईशैडो को ब्लेंडिंग ब्रश का उपयोग करें। वहीं व्हाइट आईलाइनर से स्नो फलैक्स बनाकर आप इस तरह का आईमेकप कर सकती हैं।

Christmas Eye makeup ideas - In Your Dreams

स्टोन आईमेकप दिखने में बेहद ही सुंदर लगता है। आप स्टोन की मदद से आंखो पर क्रिसमस ट्री डिजाइन बना सकती हैं। स्टोन आसानी से आपको बाजार में मिल जाएंगे। 

christmas eye look

ये आईमेकप क्रिसमस पार्टी के लिए परफेक्ट हैं। ये आपको पार्टी में यूनिक लुक देगा। इसे करन बेहद ही आसान है आप बजार से स्टोन लेकर इस आईमेकप को आसानी से कर सकती हैं। 

15 Eye Makeup Ideas Involving Glitter

ये आईमेकप देखने में बेहदी ही क्लासी लगता है। इससे मेकप के करने के लिए आप ग्लीटर और सिमर की जरुरत होगी। ये बड़ी ही आसानी से बाजार में मिल जाती है। 

These Glitter Eyeliners Will Give You Sparkling Makeup Look - ये ग्लिटर  आईलाइनर आपको देंगे स्पार्कलिंग मेकअप लुक

क्रिसमस पार्टी के लिए आप इस तरह का स्पार्कलिंग आईज मेकअप भी कर सकती हैं। ये दिखने में बेहद ही खूबसूरत और इंप्रेसिव लगता है।

 

Created On :   21 Dec 2022 9:21 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story