comScore

सर्दियों के मौसम में है घर में शादी, फैशन के साथ न करें कोम्प्रोमाईज और दिखें 'स्टाइलिश'

सर्दियों के मौसम में है घर में शादी, फैशन के साथ न करें कोम्प्रोमाईज और दिखें 'स्टाइलिश'

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। शादी का सीजन शुरु हो चुका है। ऐसे में जिसके घर में भी शादी है, वह कुछ अलग करने के सपने संजोए बैठा है। हर सीजन में में होने वाली शादी का अपना मजा होता है, खासकर ठंड के मौसम में। मेहमानों के बीच न पानी ज्यादा यूज होता है और न खाना जल्दी खराब होता है। दिक्क्त सिर्फ एक बात की होती है कि शादी में ऐसा क्या पहना जाएं, जिससे ठंड से बचा जा सके। 

देखा जाए तो लड़के अक्सर सर्दियों में सूट पहनना ही पसंद करते हैं, लेकिन लड़कियों के लिए यह आसान नहीं होता। अगर आपके घर में भी ठंड के सीजन में शादी है तो हम आपको बता रहे है कुछ ड्रेसिंग टिप्स। जिसे फॉलो कर आप ठंड में स्टाइलिश दिख सकती हैं और ठंड से भी बच सकती हैं। 

गर्मियों के सीजन में तो बैकलेस ब्लाइज, डीप नेक आसानी से पहना जा सकता है, लेकिन सर्दियों में यह मुमकिन नहीं होता। सर्दियों के सीजन में लहंगे और साड़ी के लिए बोट नेक, फुल-स्लीव्ड ब्लाउज अच्छे ऑप्शन हो सकते हैं। यह आपको ठंड से बचाने के साथ आपको स्टाइलिश भी दिखाएंगे।

सर्दियों में कपड़े चुनते वक्त ऐसे फेब्रिक का चयन करें, जिससे ठंड बच सके। जैसे वेलवेट की साड़ी और लहंगा या​ फिर सिल्क में कुछ। ये ठंड से आपको बचाएंगे और गर्माहट देंगे।

आजकल इंडियनवेयर के साथ जैकेट्स कैरी करना ट्रेंड में हैं। बॉलीवुड सेलेब्स भी अक्सर इस फैशन ट्रेंड को फॉलो करते हैं। जैकेट्स ना सिर्फ सूट के साथ अच्छे लगते हैं बल्कि लहंगों और साड़ियों के साथ भी अच्छे लगते हैं। अगर आप अपने स्टाइल के साथ कुछ अलग करना चाहती हैं तो अपने लहंगे या साड़ी के साथ जैकेट भी मैच कर सकती हैं। 

अगर आप कुछ महंगा खरीद सकती हैं तो आप पश्मीना का चयन करें। यह इस तरह के फंक्शन में बहुत अच्छी दिखती है। पश्मीना साड़ी और सूट्स बहुत ही ग्रेसफुल लगते हैं और ठंड से बचाते हैं। यह स्वेटर्स और जैकेट्स की तरह भारी नहीं होते हैं।

कमेंट करें
G5NXc