अनंत-राधिका वेडिंग: राधिका मर्चेंट ने 'लगन लाखवानु' सेरेमनी में पहना बेहद ही खास लहंगा, ज्वेलरी ने खींचा लोगों का ध्यान

राधिका मर्चेंट ने लगन लाखवानु सेरेमनी में पहना बेहद ही खास लहंगा, ज्वेलरी ने खींचा लोगों का ध्यान
  • राधिका मर्चेंट ने 'लगन लाखवानु' सेरेमनी में पहना बेहद ही खास लहंगा,
  • ज्वैलरी ने खींचा लोगों का ध्यान

डिजिटल डेस्क, मुंबई। देश के सबसे बडे़ बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। अनंत बेहद ही ग्रेंड तरीके से मंगेतर राधिका मर्चेंट से शादी करने जा रहे हैं। अंबानी परिवार में इस समय जश्न का माहोल है। कपल के शादी के प्री वेड़िंग फंक्शन की शुरुआत भी हो चुकी है, जिसमें अंबानी परिवार काफी ज्यादा खुबसूरत नजर आया हैं। सोशल मिडिया पर अनंत अबानी और राधिका मर्चेंट के पहले फंक्शन की तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

बीते दिन गुजरात के जामनगर में कपल के पहले फंक्शन की शुरुआत लगन लखवानु रस्म से हुई हैं। इस रस्म में दोनो कपल की कुंडली को देखकर शादी की तारीख तय की गई है। शादी के पहले फंक्शन में राधिका मर्चेंट का लुक लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है तो चलिए जानते हैंं कि, राधिका के 'लगन लाखवानु' सेरेमनी का जोड़ी कितना खास है-

यह भी पढ़े -सर्दियों के मौसम में बनाएं रॉकिंग विंटर लुक, यहां देखिए एक से बढ़कर एक कलेक्शन

राधिका का "लगन लखवानु लुक" कैसा था?

फंक्शन में राधिका ने एकदम सिंपल और सोवर सा लहंगा पहना हुआ था। और डायमेंड का नेकलेस सेट पहना था। पेस्टल कलर का लहंगा था, और उसमें सिक्वेंस के पेच का भी काम हुआ था। लंहगा काफी ज्यादा कलर फुल था। साथ में राधिका ने डायमेंड का नेकलेस, एयरिंग और मांग टीका भी पहना था, साथ ही ओपन हेयर थे। राधिका ने सिंपल से मेकअप और लाल कलर की बिंदी के साथ अपने लुक को पूरा किया था।

यह भी पढ़े -बसंत पंचमी पर दिखना चाहती हैं स्टाइलिश तो इन सेलिब्रिटिज के लुक्स से लें इंस्पिरेशन

कपल कब लेगें सात फेरे?

कुछ दिन पहले ही अनंत और राधिका की शादी का प्री वेडिंग फंक्शन हुआ है, जिसमें कपल की कुड़लियों को देखकर शादी का मुहूर्त तय हुआ है। कपल का प्री वेडिंग कार्ड भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। जिसके मुताबिक 1 से 3 मार्च तक फंक्शन चलेंगे। अनंत अबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में सारे कप्लस पार्टिसिपे करते हुए नजर आने वाले हैं। रणवीर कपूर से लेकर आलिया भट्ट सभी स्टार इस शादी में शामिल होने वाले हैं। खबरों के मुताबिक दोनों कपल इसी साल जुलाई में फेरे ले सकते हैं। फिलहाल अभी कपल की शादी की ऑफिशियल डेट अनाउंसमेंट नहीं हुई है।

यह भी पढ़े -सर्दियों में पहनना है साड़ी तो अपनाएं ये जरूरी टिप्स, नहीं लेगेगी ठंड


Created On :   17 Feb 2024 12:53 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story