दुर्घटना: राजस्थान में ट्रक और बस के बीच टक्कर 11 की मौत, सीएम गहलोत ने दुख व्यक्त किया

राजस्थान में ट्रक और बस के बीच टक्कर 11 की मौत, सीएम गहलोत ने दुख व्यक्त किया
  • ट्रक और बस के बीच जोरदार भिड़त
  • 11 की मौत कई घायल
  • अस्पताल में भर्ती घायल
  • बस में श्रद्धालु सवार थे

डिजिटल डेस्क, जयपुर। राजस्थान के भरतपुर में ट्रक और बस के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई, जिसमें 11 लोगों की मौत हो गई जबकि कई लोग घायल हो गए। मृतकों में छह महिलाएं भी शामिल हैं। हादसा सुबह करीब 5:30 बजे लखनपुर थाना क्षेत्र के हंतारा के पास जब हुआ जब एक खराब हो चुकी बस के यात्री नीचे बस के पास खड़े थे।

बताया जा रहा है कि बस में सवार यात्री गुजरात के भावनगर से उत्तर प्रदेश के मथुरा जा रहे थे। लेकिन बीच मार्ग भरतपुर के हंतरा के पास दुर्घटना का शिकार हो गई। टक्कर जयपुर-आगरा राजमार्ग पर हुई। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्रक और बस के बीच टक्कर में 11 लोगों की मौत पर शोक व्यक्त किया।

भरतपुर जिला पुलिस मुखिया मृदुल कछावा ने दुर्घटना की पुष्टि करते हुए मीडिया को बताया कि ट्रक और बस के बीच टक्कर इतनी भयावह थी कि मौके पर ही 11 लोगों की मौत हो गई और 12 घायल हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस बल मौके पर पहुंचा और सभी घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने बताया कि सभी मृतक गुजरात के भावनगर के रहने वाले हैं। शवों को भरतपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है। बताया जा रहा है कि बस में 45 से अधिक लोग थे। हादसा उस दौरान हुआ जब कुछ लोग खराबी की जांच करने के लिए ड्राइवर और हेल्पर के साथ नीचे उतरे थे।पुलिस के मुताबिक, बस भावनगर से मथुरा होते हुए हरिद्वार जा रही थी और भरतपुर-आगरा हाईवे पर अचानक खराब हो गई। चालक और उसके साथी के साथ कुछ यात्री भी बस से उतर गए। ड्राइवर और उसके साथी फॉल्ट चेक कर रहे थे तभी ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी और किनारे खड़े लोगों को कुचल दिया।

वीडियो अस्पताल से हैं जहां घायलों को भर्ती कराया गया है।

Created On :   13 Sep 2023 4:37 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story