एक्सीडेंटल फायरिंग: रायपुर रेलवे स्टेशन पर चली गोली, आरपीएसएफ जवान की हुई मौत, एक यात्री भी गंभीर रूप से घायल

रायपुर रेलवे स्टेशन पर चली गोली, आरपीएसएफ जवान की हुई मौत, एक यात्री भी गंभीर रूप से घायल
  • रायपुर रेलवे स्टेशन पर चली गोली
  • आरपीएसएफ के जवान की मौत
  • एक यात्री भी गंभीर रूप से घायल

डिजिटल डेस्क, रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के रेलवे स्टेशन पर फायरिंग की खबर सामने आई है। इस फायरिंग में आरपीएसएफ के जवान की मौत हो गई है। जबकि एक यात्री गंभीर रूप से घायल है। यह एक एक्सीडेंटल फायरिंग थी, जो आरपीएसएफ के जवान की बंदूक से ही हुई है। घटना के बाद स्टेशन पर अफरा-तफरी मच गई।

जानकारी के मुताबिक, यह घटना आज सुबह करीब छह बजे हुई। जब सारनाथ एक्सप्रेस से उतरते वक्त आरपीएसएफ आरक्षक दिनेश चंद्र की बंदूक से गोली चल गई। इस एक्सीडेंटल फायरिंग में जवान के सीने पर गोली लगी। जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई। जबकि हादसे में एक यात्री घायल हुआ है। उसके पेट में गोली लगी है।

जवान की बंदूक से एक्सीडेंटल फायरिंग

दरअसल, गाड़ी नंबर 15159 उल्लासनगर से रायपुर तक सारनाथ एक्सप्रेस में आरपीएसएफ के जवानों की ओर से ड्यूटी के दौरान जांच की जा रही थी। इस दौरान ट्रेन रायपुर स्टेशन पर पहुंची। जहां ट्रेन के एस-2 कोच से उतरते वक्त आरपीएसएफ कॉन्सटेबल दिनेश चंद्र की बंदूक से एक्सीडेंटल फायरिंग हो गई।

इस फायरिंग में जवान को सीने पर गोली लगी। जबकि उसी कोच के अपर बर्थ पर सो रहे मोहम्मद दानिश इक्तियाक आलम नाम के यात्री के पेट में भी गोली लग गई। इसके बाद जवान और यात्री दोनों को हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां जवान की मौत गई। जबकि यात्री की हालत भी काफी गंभीर है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Created On :   10 Feb 2024 6:32 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story