दैनिक भास्कर हिंदी: बीजेपी सांसद बृजभूषण का मायावती पर पलटवार, 'वह यूपी की गुंडी, जाएंगी जेल' 

May 4th, 2019

हाईलाइट

  • बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह का मायावती पर पलटवार
  • कहा- मायावती यूपी की गुंडी है, चुनाव बाद जाएंगी जेल
  • मायावती ने बृजभूषण को बताया था गुंडा

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने बीएसपी सुप्रीमो मायावती द्वारा अपने ऊपर की गई टिप्पणी पर करारा पलटवार किया है। सांसद बृजभूषण ने मायावती को उत्तर प्रदेश की गुंडी बताया है। उन्होंने ये भी कहा है कि मायावती चुनाव के बाद जेल जाएंगी। कैसरगंज लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी बृजभूषण शरण सिंह ने मायावती के उस बयान पर पलटवार किया है, जिसमें उन्होंने सिंह को गुंडा कहा था।

दरअसल, बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) की मुखिया मायावती ने गोंडा में आयोजित एक रैली में बीजेपी प्रत्याशी बृजभूषण शरण सिंह को गुंडा बताया था। मायावती ने बीएसपी कार्यालय में हुई तोड़फोड़ का जिम्मेदार बीजेपी प्रत्याशी को ठहराते हुए रैली में कहा था कि बीजेपी प्रत्याशी गुंडा और आतंकवादी हैं। मायावती ने ये भी कहा था कि, उन्हें गुंडों से निपटना अच्छी तरह से आता है। मंच से ही चेतावनी देते हुए कहा था, आने वाले समय में उन्हे यह गुंडई मंहगी पड़ सकती है। 

'मायावती ने यूपी को लूटने का काम किया'
मायावती के इस बयान के बाद बृजभूषण शरण सिंह ने भी शनिवार को पलटवार किया है। बृजभूषण ने कहा- 'मायावती ने मुझे गुंडा कहा। मैं कहना चाहूंगा कि वह उत्तरप्रदेश की गुंडी हैं। मायावती ने मुझे चुनाव के बाद जेल भेजने की धमकी दी थी। अब वह जेल जाएंगी। चुनाव होने के बाद उन्हें जेल जाने से कोई नहीं बचा सकता है। भाजपा सांसद ने आरोप लगाया है कि मायावती ने पूरे प्रदेश को सुनियोजित तरीके से लूटने का काम किया है। अब 23 मई के बाद मायावती जेल जाएंगी। वह जेल में उनसे मिलने जाएंगे।

खबरें और भी हैं...