comScore

मुख्यमंत्री शिवराज सोमवार को इंदौर में

June 08th, 2020 12:16 IST
 मुख्यमंत्री शिवराज सोमवार को इंदौर में

हाईलाइट

  • मुख्यमंत्री शिवराज सोमवार को इंदौर में

भोपाल, 7 जून (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश का चौथी बार मुख्यमंत्री बनने के बाद शिवराज सिंह चौहान का पहला इंदौर दौरा सोमवार को होने वाला है। चौहान सोमवार को इंदौर में विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे।

आधिकारिक तौर पर दी गई जानकारी के अनुसार, मुख्यमंत्री चौहान दोपहर 12 बजे इंदौर के हवाईअडड्े पर पहुंचेंगे। वह कलेक्टर कार्यालय में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेंगे। उसके बाद कोरोना की जिला एवं राज्यस्तर की समीक्षा बैठक लेंगे और कोरोना शहीदों के परिजनों से भेंट करेंगे।

इस प्रवास के दौरान मुख्यमंत्री चौहान सुपर स्पेशलिटी अस्पताल का निरीक्षण करेंगे। अभय प्रशाल में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेंगे। इसके अलावा आत्मनिर्भर भारत कार्यक्रम के तहत आयोजित कार्यक्रम में भाग लेंगे। चिकित्सकों से भेंट करेंगे। मध्य प्रदेश औद्योगिक विकास केंद्र द्वारा आयोजित उद्योग संबंधी कार्यक्रम में भाग लेंगे। इस दौरान वह वर्ष 2015 से 2018 तक आरंभ किए गए विभिन्न प्रोजेक्ट्स का प्रजेंटेशन, समीक्षा और उद्योगपतियों से चर्चा करेंगे। इंदौर जिले के जनप्रतिनिधियों से रेसीडेंसी कोठी में भेंट करेंगे। मुख्यमंत्री चौहान मंगलवार सुबह इंदौर से भोपाल लौटेंगे।

ज्ञात हो कि चौहान ने 23 मार्च को मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी। उसके बाद कोरोना संक्रमण के चलते आवाजाही पूरी तरह बंद हो गई थी। राज्य में अब आवाजाही शुरू हो चुकी है।

कमेंट करें
PWCYt