दिल्ली: घर में मृत मिले बुजुर्ग दंपति

Delhi: Elderly couple found dead at home
दिल्ली: घर में मृत मिले बुजुर्ग दंपति
नई दिल्ली दिल्ली: घर में मृत मिले बुजुर्ग दंपति
हाईलाइट
  • दिल्ली पुलिस की क्राइम टीम ने घटनास्थल की जांच की और दोनों शवों को मोर्चरी में रखवाया गया है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी के निर्माण विहार इलाके में शुक्रवार को एक बुजुर्ग दंपति मृत पाए गए। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। पुलिस उपायुक्त (पूर्वी जिला) प्रियंका कश्यप ने कहा कि, प्रीत विहार पुलिस स्टेशन में पीसीआर पर एक कॉल आई, जिसमें फोन करने वाले प्रमोद कुमार तलवार ने कहा कि उनके भाई और उनकी भाभी बार-बार दरवाजे पर दस्तक देने के बावजूद अपने घर का दरवाजा नहीं खोल रहे हैं।

पुलिस जब मौके पर पहुंची तो देखा कि दरवाजा अंदर से बंद था जिसके बाद पुलिस ने दमकल विभाग के अधिकारियों की मदद से दरवाजा तोड़ा और घर में दाखिल हुए। अंदर, पुलिस को दो शव मिले, जिनकी पहचान विजय कुमार तलवार (80) और सविता तलवार (75) के रूप में हुई।

डीसीपी ने कहा, स्थानीय स्तर पर जांच की जा रही है, जिसके दौरान हमें पता चला कि दंपति पिछले 14 साल से अपने घर में अकेले रह रहे थे और उनके बच्चे अमेरिका में रह रहे हैं। दिल्ली पुलिस की क्राइम टीम ने घटनास्थल की जांच की और दोनों शवों को मोर्चरी में रखवाया गया है। अधिकारी ने कहा, पड़ोसियों और रिश्तेदारों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं। किसी भी तरह की गड़बड़ी की आशंका नहीं है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   17 Jun 2022 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story