भारत की अंडर-17 महिला फुटबॉल टीम के साथ हुआ दुर्व्यवहार, एआईएफएफ ने एक को किया निलंबित

Indias U-17 womens football team misbehaved, AIFF suspends one
भारत की अंडर-17 महिला फुटबॉल टीम के साथ हुआ दुर्व्यवहार, एआईएफएफ ने एक को किया निलंबित
एआईएफएफ भारत की अंडर-17 महिला फुटबॉल टीम के साथ हुआ दुर्व्यवहार, एआईएफएफ ने एक को किया निलंबित
हाईलाइट
  • युवा भारतीय खिलाड़ियों ने 22 से 26 जून तक इटली में 6वें टोरनेओ महिला फुटबॉल टूर्नामेंट में भाग लिया

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) ने गुरुवार को एक बयान में कहा कि अंडर-17 महिला फुटबॉल टीम के साथ दुर्व्यवहार की घटना की सूचना मिली है, जो इस समय यूरोप के दौरे पर है।

हालांकि, एआईएफएफ ने कर्मचारियों के नाम का खुलासा नहीं किया, लेकिन अस्थायी रूप से व्यक्ति को निलंबित कर दिया और आगे की जांच शुरू कर दी है।

एआईएफएफ ने एक विज्ञप्ति में कहा, यूरोप के दौरे पर वर्तमान में अंडर-17 महिला टीम में दुर्व्यवहार की एक घटना की सूचना मिली है। एआईएफएफ अनुशासनहीनता पर एक शून्य-सहिष्णुता नीति का पालन करता है। प्रारंभिक कार्रवाई के रूप में फेडरेशन ने आगे की जांच लंबित व्यक्ति को अस्थायी रूप से निलंबित कर दिया है।

एआईएफएफ ने संबंधित व्यक्ति को टीम के साथ सभी संपर्क बंद करने, तुरंत भारत लौटने और उसके आने पर आगे की जांच के लिए शारीरिक रूप से उपस्थित रहने के लिए कहा है।

स्टाफ इटली के दौरे पर टीम के साथ था, लेकिन बुधवार को जब टीम नॉर्वे में उतरी तो टीम की तस्वीरों में नहीं देखा जा सकता था।

युवा भारतीय खिलाड़ियों ने 22 से 26 जून तक इटली में 6वें टोरनेओ महिला फुटबॉल टूर्नामेंट में भाग लिया, जहां उन्हें इटली और चिली जैसे श्रेष्ठ विरोधियों के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा।

अब टीम 1 जुलाई से 7 जुलाई तक नॉर्वे में ओपन नॉर्डिक टूर्नामेंट डब्ल्यूयू-16 की तैयारी कर रहे हैं। एआईएफएफ की विज्ञप्ति के अनुसार, यह पहली बार होगा जब भारत की टीम नॉर्डिक टूर्नामेंट में भाग लेगी।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   30 Jun 2022 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story