comScore

J&K: स्थानीय लोगों ने PM मोदी से कहा- पाकिस्तान को दो मुंहतोड़ जवाब

J&K: स्थानीय लोगों ने PM मोदी से कहा- पाकिस्तान को दो मुंहतोड़ जवाब

हाईलाइट

  • पाकिस्तान की फायरिंग से मुनारी गाँव के कई मकान क्षतिग्रस्त
  • स्थानीय लोगों ने पीएम मोदी से पाक को करारा जवाब देने की मांग की
  • 13 अक्टूबर हीरानगर सेक्टर में हुआ था सीजफायर का उल्लंघन

डिजिटल डेस्क, कठुआ। जम्मू-कश्मीर के स्थानीय लोगों द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देने की मांग की गई है। पाकिस्तानी सेना द्वारा सीजफायर का उल्लघंन करने के बाद कठुआ जिले के हीरानगर सेक्टर में मुनारी गाँव के कई मकान क्षतिग्रस्त हुए। जिसके बाद से स्थानीय लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि 'हम पीएम मोदी से अनुरोध करते हैं कि वह पाकिस्तान को करारा जवाब दें। पाकिस्तान द्वारा की गई फायरिंग के कारण हमें पहले ही बहुत नुकसान हो चुका है।'

स्थानीय लोगों ने सीजफायर के उल्लंघन में खुदको भाग्यशाली बताया। उन्होंने कहा कि 'हम भाग्यशाली हैं कि बच्चे अंदर (घर के) सो नहीं रहे थे।' बता दें कि 13 अक्टूबर को हीरानगर सेक्टर में पाकिस्तानी रेंजर्स की ओर से सीजफायर का उल्लंघन किया गया था। उन्होंने नागरिक इलाकों को निशाना बनाकर अचानक ही अकारण फायरिंग की थी। हालांकि बदले में सीमा सुरक्षा बल (BSF) के जवानों ने भी उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया था।

इससे पहले भी 11 अक्टूबर को पाकिस्तान की ओर से लाइन ऑफ कंट्रोल (LoC) के पास नौशेरा सेक्टर में भी गोलीबारी की गई थी। जिसमें जवाबी कार्रवाई के दौरान भारत का एक जवान शहीद हो गया था।

कमेंट करें
j1Fqm