उप्र में व्यक्ति ने की किशोर बेटे की हत्या, रात भर शव के साथ सोया

Man murdered teenage son in UP, slept with dead body overnight
उप्र में व्यक्ति ने की किशोर बेटे की हत्या, रात भर शव के साथ सोया
उप्र में व्यक्ति ने की किशोर बेटे की हत्या, रात भर शव के साथ सोया
हाईलाइट
  • उप्र में व्यक्ति ने की किशोर बेटे की हत्या
  • रात भर शव के साथ सोया

कानपुर (उप्र), 30 नवंबर (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश में एक 43 वर्षीय व्यक्ति ने अपने नाबालिग बेटे की हत्या कर दी और रात भर शव के साथ सोता रहा। घटना की जानकरी पुलिस ने सोमवार को दी। हालांकि व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है।

सरकारी स्कूल में शिक्षिका सारिका ने आरोप लगाया कि उसके पति अलंकार श्रीवास्तव ने रविवार की सुबह उन्हें जगाया और कहा कि उन्होंने रात में बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी। उनका घर कानपुर में है। उन्होंने अपने रिश्तेदारों को फोन किया, जिसके बाद रिश्तेदारों ने पुलिस को सूचित किया।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, सारिका ने कहा कि उनके पति ने शनिवार रात उनके बेटे को मार डाला और ड्राइंग रूम में शव के साथ सोने चले गए। अगली सुबह, वह बेडरूम में आया और उसे बताया कि उसने अपने सात साल के बेटे की हत्या कर दी है। परिवार के सदस्य अभी भी सदमे में हैं और हमें उनका बयान दर्ज करना बाकी है।

सूत्रों ने बताया कि कुछ महीने पहले नौकरी छूटने के बाद अलंकार अवसाद में था।

सारिका द्वारा की गई शिकायत के आधार पर, पुलिस ने श्रीवास्तव पर भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज किया। दंपति की दो बेटियां भी हैं।

पुलिस ने कहा कि आरोपी ने हत्या की बात कबूल कर ली है। बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया था। आगे की जांच चल रही है।

एमएनएस-एसकेपी

Created On :   30 Nov 2020 6:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story