comScore

दुष्यंत से मिले सांसद आरके पटेल ने खुद को किया आइसोलेट

March 21st, 2020 22:31 IST
 दुष्यंत से मिले सांसद आरके पटेल ने खुद को किया आइसोलेट

हाईलाइट

  • दुष्यंत से मिले सांसद आरके पटेल ने खुद को किया आइसोलेट

चित्रकूट, 21 मार्च (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद आरके सिंह पटेल ने शनिवार को अपने घर में खुद को आइसोलेट कर लिया है। उन्होंने राष्ट्रपति भवन में दुष्यंत सिंह से मुलाकात की थी। दुष्यंत पिछले दिनों लखनऊ की उस पार्टी में शामिल थे जिसमें कोरोना वायरस से संक्रमित कनिका कपूर उपस्थित थीं।

सांसद पुत्र सुनील सिंह पटेल ने बताया कि शनिवार सुबह पिता संपर्क क्रांति एक्सप्रेस से बांदा लौटे और आवास पर पहुंचने के बाद उन्होंने खुद को एक कमरे में आइसोलेट कर लिया। एहतियातन वह अभी किसी से नहीं मिल रहे हैं।

जिलाधिकारी शेषमणि पांडेय ने बताया कि अभी तक मामला संज्ञान में नहीं है। जरूरत पड़ने पर सांसद के घर को सैनिटाइज कराने के साथ स्वजनों के स्वास्थ्य का परीक्षण कराया जाएगा।

ज्ञात हो कि लखनऊ में आयोजित पार्टी में कनिका के साथ तमाम राजनीतिक हस्तियां मौजूद थीं। इनमें राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और उनके पुत्र सांसद दुष्यंत सिंह भी शामिल थे। पार्टी के बाद सांसद दुष्यंत ने राष्ट्रपति भवन में आयोजित भोज में हिस्सा लिया था। इसमें बांदा-चित्रकूट सांसद आरके सिंह पटेल के साथ अन्य जनप्रतिनिधियों से उनकी मुलाकात हुई थी।

कमेंट करें
kLMqF